Breaking News
Home / जोधपुर / आसाराम की जमानत याचिका पर सुनवाई 4 जनवरी को

आसाराम की जमानत याचिका पर सुनवाई 4 जनवरी को

asaram bapu

जोधपुर। अपने ही गुरुकुल की नाबालिग छात्रा से यौन उत्पीडऩ के आरोपी आसाराम इस बार भी नया साल जेल के भीतर ही मनाएंगे। उनकी जमानत याचिका पर अब चार जनवरी को सुनवाई होगी। कहा जा रहा है कि उनकी जमानत याचिका पर पैरवी करने भाजपा के वरिष्ठ नेता डा. सुब्रमण्यम स्वामी जोधपुर आ सकते है। हालांकि इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हुई है।

आसाराम की तरफ से शनिवार को एक बार फिर जमानत याचिका दायर की गई थी। जमानत याचिका में उनकी बढ़ती उम्र के साथ ही पत्नी व स्वयं उनके गिरते स्वास्थ्य को आधार बनाया गया। साथ ही उनके वकीलों का तर्क है कि अब उनसे जुड़े मामले में अधिकांश गवाहों के बयान हो चुके है। ऐसे में जमानत मिलने में किसी प्रकार की बाधा अब नहीं आनी चाहिए।

जिला एवं सेशन न्यायाधीश मनोज कुमार व्यास के अवकाश पर होने के कारण सोमवार को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं हो पाई थी। अब इस याचिका पर चार जनवरी को सुनवाई होगी। आसाराम से जुड़े सूत्रों का कहना है कि चार जनवरी को डा. स्वामी ने जोधपुर आने का वादा किया है। हालांकि डा. स्वामी ने इस बारे में ट्वीट कर जोधपुर यात्रा के बारे में जिक्र नहीं किया है। एक दिन पूर्व अपने ट्वीट में स्वामी ने कहा था कि वे शीघ्र ही बाहर होंगे।

उल्लेखनीय है कि जोधपुर के निकट स्थित एक फार्म हाउस में अपने गुरुकुल की एक नाबालिग छात्रा के यौन उत्पीडऩ के आरोप में आसाराम लम्बे अरसे से जोधपुर जेल में बंद है।

 

Check Also

अयोध्या में श्री रामलला मंदिर की प्रतिष्ठा दोबारा की जाएगी : शंकराचार्य

अलवर। जगदगुरु शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर की प्रतिष्ठा दोबारा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *