Breaking News
Home / breaking / एक्टर जीतू वर्मा पर राजस्थान में हमला, आंख फोड़ी

एक्टर जीतू वर्मा पर राजस्थान में हमला, आंख फोड़ी

add kamal

जयपुर। हिंदी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता जीतू वर्मा पर जयपुर से माउंटआबू जाते समय चित्तौड़गढ़ के जंगलों में स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया। उनकी कार पर पथराव से जीतू की आंख जख्मी हो गई। आंख के ऊपरी हिस्से में 10 टांके आए हैं।

23-49-31-jeetu1_mos_040117083917

जीतू के भाई मनोहर वर्मा ने बताया कि चित्तौड़गढ़ के पास करीब 40 किलोमीटर का क्षेत्र जंगलों से घिरा है। दिन का वक्त था, जीतू कार में ड्राइवर के बगल वाली सीट पर बैठे थे। अचानक स्थानीय लोगों ने कार पर पत्थर मारना शुरू कर दिया। ड्राइवर ने कार की स्पीड बढ़ा दी लेकिन पत्थर आने जारी रहे। एक पत्थर से कार के सामने का कांच टूट गया और पत्थर जीतू की आंख पर लगा। इसके बाद उनकी आंख से लगातार खून बहने लगा, ड्राइवर ने स्पीड बढ़ाकर कार वहां से बाहर निकाली।

जीतू वर्मा को बाद में उदयपुर एयरपोर्ट ले जाया गया और फिर वहां से मुंबई पहुंचाया गया जहां उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। डॉक्टरों ने डॉक्टरों ने बताया कि उनकी एक आंख की रोशनी जा सकती है।

वर्मा की पत्नी कुसुम ने बताया कि इस मुश्किल घड़ी में सुनील शेट्टी ने उनकी और उनके परिवार की मदद की। उन्होंने बताया कि सुनील शेट्टी ने जीतू को उदयपुर से मुंबई पहुंचाने और यहां आते ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने में मदद की।

घुड़सवारी भी सिखाते हैं

जीतू वर्मा के पास दर्जनभर से ज्यादा घोड़े हैं। वह बॉलीवुड कलाकारों को घुड़सवारी की ट्रेनिंग भी देते हैं।उन्होंने हाल ही फिल्म रंगून के लिए कंगना रनौत और राब्ता के लिए सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन को ट्रेनिंग दी है। साथ ही वह शूटिंग के लिए घोड़े भी मुहैया कराते हैं। जीतू खुद सोल्जर, बॉडीगार्ड जैसी फिल्मों में रोल कर चुके हैं। उन पर हमला क्यों हुआ, इसकी वजह पता नहीं लग सकी है। इससे पहले जयपुर में संजय लीला भंसाली पर हमला हुआ था।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …