Breaking News
Home / breaking / एडीए की पत्रकार कॉलोनी में शिलान्यास पत्थर पर नहीं हेड़ा जी का नाम

एडीए की पत्रकार कॉलोनी में शिलान्यास पत्थर पर नहीं हेड़ा जी का नाम

add-godreg
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। कोटड़ा में पहाड़ी की तलहटी में बसी अजमेर विकास प्राधिकरण (एडीए) की पत्रकार कॉलोनी में पहली बार लगे शिलान्यास पत्थर पर खुद एडीए अध्यक्ष शिवशंकर हेड़ा का नाम नहीं लिखा गया है। इससे कई तरह की चर्चाएं गर्म हैं। खास बात यह भी है कि काम शुरू होने के साथ ही भेदभाव के आरोप भी लगने लगे हैं।

IMG_20170226_021917
दरअसल राज्यसभा सदस्य भूपेंद्र यादव ने पत्रकार कॉलोनी में रोड ब्लॉक लगाने के लिए 15 लाख रुपए मंजूर किए। पिछले दिनों शिक्षा राज्य मंत्री वासुदेव देवनानी ने यहां इस काम का शिलान्यास किया। कार्यक्रम में देवनानी के साथ शहर भाजपा अध्यक्ष अरविन्द यादव और पार्षद महेंद्र जैन भी थे। कॉलोनी के मंदिर की दीवार पर इस कार्य का शिलान्यास पत्थर भी लगाया गया। लेकिन जब कॉलोनी में रहने वाले पत्रकार और गैर पत्रकारों ने पत्थर पर एडीए अध्यक्ष हेड़ा का नाम नहीं देखा तो चौंक गए।

keva bio energy card-1

खास बात यह भी है कि इस पत्थर पर मंत्री से लेकर पार्षद तक का नाम है, यहां तक कि जो नहीं आए उनका भी नाम लिखा है लेकिन एडीए सदर का नाम नहीं लिखना चर्चा का मुद्दा बन गया। यह काम एडीए के जरिये ही हो रहा है लेकिन शिलान्यास पत्थर पर एडीए के अध्यक्ष का नाम तक नहीं है।
हेड़ा जी आरएसएस निष्ठ वरिष्ठ नेता हैं। अपनी निष्पक्ष और बेदाग छवि के कारण जाने जाते हैं। तुच्छ राजनीति से भी उनका कोई लेना-देना नहीं है।

कहने की जरूरत नहीं कि पूरी कॉलोनी एडीए के अधिकार क्षेत्र में है। एडीए सदर की उपेक्षा करना उन लोगों को भी भारी पड़ सकता है जिनकी दाल रोटी एडीए की जमीनों से चल रही है।

मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है..? …कोई बात नहीं, अभी न सही, लेकिन बाद में जब काम पड़ेगा तो ???

 

सम्बन्धित खबर के लिए क्लिक करें

देवनानी को सुनाई समस्याएं

http://www.newsnazar.com/rajasthan/पत्रकार-कॉलोनी-के-लोगों-न

 

 

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …