Breaking News
Home / breaking / कार में पेट्रोल भरवाकर बिना रुपए दिए ही भागे बदमाश, नोजल तोड़ा हादसा टला

कार में पेट्रोल भरवाकर बिना रुपए दिए ही भागे बदमाश, नोजल तोड़ा हादसा टला

 CCTV फुटेज आया सामने

अजमेर। श्रीनगर के पास एक पेट्रोल पंप पर कार सवार पेट्रोल भरवाने के बाद बिना पैसे दिए भाग गए. यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

नसीराबाद रोड पर कृष्ण पेट्रोलियम इंडियन ऑयल के नाम से पेट्रोल पंप है. पेट्रोल पंप के मालिक प्रकाश महाजन ने बताया कि उनके पेट्रोल पंप पर कार सवार तीन लोग आए. पेट्रोल भराने के बाद कार सवार बिना पैसा दिए ही भाग गए. कार सवार सीसीटीवी में कैद हो गए.

2 मई यानी गुरुवार रात करीब 8:00 बजे उनके पेट्रोल पंप पर एक कार आकर रुकी. कार में तीन युवक सवार थे. कार में सवार एक युवक ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 2300 रुपए का पेट्रोल भरवाने की बात कही. कर्मचारियों में कार में पेट्रोल भर कर नोजल को हटाने के लिए गया, इसी बीच बिना रुपए दिए कार सवार तेज गति से कार को चलाकर मौके से भाग गए . इस बीच मशीन में लगा नोजल भी टूट गया.

 

पेट्रोल पंप संचालक ने बताया कि रात करीब 8:00 बजे कार में सवार युवक पेट्रोल भरवाने आया. उसने करीब 26 के करीब लीटर पेट्रोल भरवाया. बिना रुपए दिए ही मौके से फरार हो गया. शीन में लगे नोजल को भी तोड़ दिया. नोजल टूटते ही पाइप में बचा पेट्रोल जमीन पर बिखर गया गनीमत रही पेट्रोल ने आग नहीं पकड़ी वरना पेट्रोल पंप में आग लग सकती थी.

पेट्रोल पंप मालिक ने श्रीनगर थाने में दी शिकायत

पेट्रोल पंप मालिक ने सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए कार के नंबर के आधार पर श्रीनगर थाने में कार मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा कर कार्रवाई करने की मांग की है.

Check Also

खुले आसमां तले काटनी पड़ी रही रातें, कैंप में रुके चारधाम तीर्थयात्रियों का हंगामा

ऋषिकेश। इस बार चार धाम यात्रा पटरी से उतर चुकी है। प्रशासनिक अधिकारियों की अदूरदर्शिता …