Breaking News
Home / breaking / क्या लोकेंद्र सिंह कालवी कराएंगे आनंदपाल का अंतिम संस्कार, लवाजमे के साथ पहुंचे

क्या लोकेंद्र सिंह कालवी कराएंगे आनंदपाल का अंतिम संस्कार, लवाजमे के साथ पहुंचे


नागौर। लाडनूं के सांवराद गांव में कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल की लाश का सोमवार को दसवें दिन भी अंतिम संस्कार नहीं हो सका। उधर, करणी सेना के नेता लोकेंद्र सिंह कालवी सहित कई राजपूत नेता वाहनों व कार्यकर्ताओं के लवाजमे के साथ सांवराद पहुंच चुके हैं। देर रात तक प्रशासन से वार्ता भी की लेकिन कोई हल नहीं निकल सका।

क्षेत्र में धारा 144 लगी हुई है। ऐसे में करणी सेना के कार्यकर्ताओं को गांव में प्रवेश की मंजूरी मिलने पर लोगों में चर्चा है।

माना जा रहा है कि प्रशासन से मांगों पर वार्ता और आनंदपाल के परिजन से समझाइश कर वे मंगलवार को अंतिम संस्कार करने के लिए राजी कर सकते हैं। इधर प्रशासन भी लाश से संक्रमण फैलने की आशंका के चलते जबरन अंतिम संस्कार करा सकता है।
फ़िलहाल क्षेत्र में तनाव बना हुआ है। आसपास के इलाकों ने इंटरनेट सेवा पर रोक जारी है। प्रशासन भी कुछ बैकफुट पर आया है। सोमवार को शव बर्फ में रखा गया है लेकिन तेजी से उसका क्षरण हो रहा है।

10 दिन पुरानी लाश का दो बार पोस्टमार्टम हो चुका है। बीच में कुछ दिन बिना डी फ्रीज और बिना बर्फ रखने से शव तेजी से गल रहा है।
परिजन की मांग है कि एनकाउंटर प्रकरण की सीबीआई से जांच कराई जाए और आनंदपाल की बड़ी बेटी की गिरफ्तारी न करने का भरोसा दिलाया जाए, ताकि वह पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने दुबई से यहां आ सके।

इसके अलावा गिरफ्तार रिश्तेदारों की रिहाई, जब्त सम्पत्ति रिलीज करने सहित कई मांगों को लेकर परिजन अड़े हुए हैं।

आनंदपाल की लाश में अटकी पुलिस की सांसें, आज हो सकता है अंतिम संस्कार

 

Check Also

 15 मई बुधवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, अष्टमी तिथि, वार बुधवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण मेष …