Breaking News
Home / breaking / जुगाड़ से चली गोली आगे की बजाय पीछे से निकली, खुद गंवाई जान

जुगाड़ से चली गोली आगे की बजाय पीछे से निकली, खुद गंवाई जान

add kamal

जोधपुर। लूणी तहसील के भटिंडा गांव में जानवरों को मारने के लिए बनाया गया लोहे का जुगाड़ एक किसान की खुद की ही मौत का कारण बन गया।

किसान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह तथ्य सामने आया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण पेट में छर्रा लगने और लीवर फटने के साथ अत्यधिक रक्त स्त्राव होना बताया गया है। मृतक ने खेत में जानवरों को भगाए जाने वाला लोहे के जुगाड़ से पहली बार विस्फोट का प्रयास किया था। दोनों तरफ एक ही तरह की नाल होने से उसने जुगाड़ को उल्टा पकड़ लिया और विस्फोट के बाद निकले छर्रे जानवर की तरफ की बजाय उसके पेट में ही घुस गया और उसकी मौत हो गई।

img_20161229_185516

सनद रहे कि लूणी तहसील के भटिण्डा गांव में रविवार की रात को खेत की रखवाली कर रहे सुजाराम का शव खेत में संदिग्ध रूप से मिला था। उसके भाई ने अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया था। लूणी पुलिस ने आरंभिक पड़ताल में बताया कि उसकी मौत आकस्मिक रूप से हुई है।

 

लोहे का देशी कट्टानुमा जुगाड़ को उसने पहली बार ही काम में लिया था, जो नया भी था। मगर इसके नाल आगे पीछे से एक समान है। ऐसे में रात को उसका ध्यान नहीं गया और जुगाड़ को गलत ढंग से पकड़ लिया, महज चार अंगुल की दूरी से विस्फोट किए जाने पर छर्रा उसके पेट में लग गया।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …