Breaking News
Home / breaking / टंकी पर चढ़ सुसाइड की धमकी देने वाला रिहा, फूल मालाओं से स्वागत

टंकी पर चढ़ सुसाइड की धमकी देने वाला रिहा, फूल मालाओं से स्वागत


जयपुर। लव-जिहाद हत्याकांड के आरोपी शंभुलाल रैगर के समर्थन में रविवार को पानी की टंकी पर चढ़कर आत्महत्या करने की धमकी देने वाले युवक को जमानत पर रिहा कर दिया गया। महाराणा प्रताप युवा सेना के कार्यकर्ताओं सहित उसके साथियों ने फूल मालाओं से उसका स्वागत किया। 

राजसमंद में पश्चिम बंगाल के एक दिहाड़ी मजदूर अफराजुल की हत्या करने वाले शम्भुलाल रैगर के समर्थन में 26 वर्षीय अंशुल दाधीच रविवार को यहां पानी की टंकी पर चढ़ गया और जयश्रीराम के नारे लगाने लगा। दाधीच ने अपने नाबालिग भतीजे से इसका वीडियो भी बनवाया।

भगवा ध्वज में लिपटे दाधीच ने आत्महत्या की धमकी दी और रैगर को रिहा करने की मांग की। यह देख लोगों ने पुलिस को बुलाया। पुलिस ने मौके पर एकत्रित भीड़ के साथ युवक से नीचे आने का आग्रह किया। बाद में पुलिस ने उसे अरेस्ट कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

सोमवार को उसे रिहा किया गया। इस दौरान महाराणा प्रताप युवा सेना, राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप अवाना सहित कार्यकर्ताओं ने फूल मालाएं पहनाकर उसका स्वागत किया। उनके साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता कृष्ण मोहन शर्मा, भाजयुमो के पूर्व जिला अध्यक्ष अरविंद स्वामी व ओमप्रकाश कुमावत आदि मौजूद थे।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …