Breaking News
Home / breaking / दलाल के मार्फत लाया पत्नी, डेढ़ महीने बाद ही पति की मौत

दलाल के मार्फत लाया पत्नी, डेढ़ महीने बाद ही पति की मौत

murder
जोधपुर। शहर के भीतरी क्षेत्र मच्छी मार्केट में शादीसुदा युवक की संदिग्ध हालात में मौत पर पर्दा पड़ा है। आत्महत्या है या हत्या की गई, इस बारे में पता लगाया जा रहा है। आशंका यह भी है कि कहीं उसे बेहोश कर वारदात को अंजाम तो नहीं दिया गया। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मामले का खुलासा हो पाएगा। मौका ए हालात से लगता है कि उसके दाहिने हाथ की नसें कटी थी मगर पूरी हड्डियां भी नजर आने लगी। पुलिस ने इसी बात को संदेह के दायरे में रखकर जांच आंरभ की है, साथ ही पत्नी पास में ही मौजूद थी। उसे घटना का पता नहीं लगा इस पर भी संदेह गहरा गया है। पुलिस की इस बारे में विस्तृत जांच जारी है।
पुलिस ने बताया कि नई सड़क स्थित मच्छी मार्केंट में रहने वाले 27 वर्षीय कौशल राज उर्फ हरिश पुत्र शंभू सिंह खत्री अरोड़ा की शादी करीबन डेढ़ महिने पहले ही हुई थी। उसकी शादी आर्य समाज उम्मेद चौक में किसी दलाल के मार्फ त हुई। पत्नी महाराष्ट्रियन है।
खुद कौशलराज घंटाघर स्थित मिश्रीलाल चाय पत्ती वाले के पास काम करता था। कल रात में अचानक उसकी मौत पर पत्नी चिल्लाई और घर के बाहर आई। घर में उसकी मृतक की मां के अलावा दूसरे रिश्तेदार मौजूद थे। पिताजी बाहर होना बताया गया है। इधर पुलिस ने मौका मुआयना में पाया कि मृतक के दाहिने हाथ की नसें हड्डियों तक कटी थी। पास में ही चाकू पड़ा होने के साथ बेडशीट ब्लड से सनी थी। मृतक कौशलराज के परिजन के अनुसार वह दाहिने हाथ ही काम करता था, ऐसे में बायें हाथ से नसें काटना कुछ असंभव सा प्रतीत हो रहा है। पुलिस यह भी संदेह जता रही है कि पति सुसाईड कर रहा था तब पत्नी को पता भी नहीं लगा। जब कि वह पास में ही सो रही थी।
चाकू एफएसएल जांच को भेजा: पुलिस ने मौका स्थल से बरामद चाकू को एफएसएल जांच के लिए भेज दिया है। फिंगर प्रिंट से स्थिति साफ हो पाएगी। पत्नी के फिंगर प्रिंट भी लिए गए है।
बेहोश की आशंका: आशंका जताई जा रही है कि कहीं कौशलराज को बेहोश तो नहीं किया गया। इस बात का खुलासा उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हो पाएगा।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *