Breaking News
Home / breaking / दो लड़कियों से रेप के वीडियो वायरल, पूर्वी राजस्थान में फैली सनसनी

दो लड़कियों से रेप के वीडियो वायरल, पूर्वी राजस्थान में फैली सनसनी

भरतपुर. पूर्वी राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur) जिले में दो नाबालिग लड़कियों के साथ हैवानियत की खौफनाक वारदात सामने आई है. यहां दो लड़कियों को डरा धमकाकर उनसे रेप (Rape) किया गया. आरोपियों ने रेप के दौरान पीड़िताओं के फोटो भी खींच लिए और वीडियो भी बनाए. बाद में उनको सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. दरिंदगी की ये दोनों वारदातें भरतपुर जिले के कामां और जुरहरा थाना इलाके में हुई हैं. दोनों नाबालिग पीड़िताओं के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ मामले दर्ज कराए हैं. कामां पुलिस अधीक्षक प्रदीप यादव दोनों मामलों की जांच कर रहे हैं.

जुरहरा थाना इलाके की नाबालिग बालिका के साथ देसी कट्टे की नोक पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का आरोप है. बीते 2 जून को दोनों नाबालिग पीड़िताओं के परिजनों ने कामां और जुरहरा थाने में मामला दर्ज कराए हैं. पुलिस दोनों मामलों की जांच में जुटी हैं. एक पीड़िता ने बताया कि उसके घर के पास दुकान है. दो युवक उस दुकान पर सामान लेने आए थे. उस समय वह घर पर अकेली थी. युवक इसका फायदा उठाते हुए घर में घुस गए. उसके बाद उन्होंने उससे रेप किया.
वहीं दूसरी पीड़िता ने बताया कि वह अपने परिचित के घर बल्ली लेने के लिए गई थी. उस दौरान आरोपी ने उसे अकेला देखकर कमरे में बुलाया. बाद में कमरे के कुंडी लगाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया. दोनों मामलों की जांच कर रहे पुलिस उपाधीक्षक प्रदीप यादव का कहना है कि जांच की जा रही है. जल्द ही मामलों का खुलासा कर दिया जाएगा.

पूर्वी राजस्थान में लगातार वारदातें

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में रेप और गैंगरेप की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है. सूबे में आए दिन रेप की वारदातें सामने आ रही हैं. पूर्वी राजस्थान इनकी तादाद ज्यादा सामने आ रही हैं. राजस्थान में कई ऐसे मामलों में तो पीड़िताएं सुसाइड जैसा घातक कदम भी उठा चुकी हैं. हालांकि पुलिस रेप और गैंगरेप की घटनाओं में त्वरित गति से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करती है लेकिन फिर भी ये मामले थमने का नाम नहीं ले रही हैं.

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …