Breaking News
Home / breaking / नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, वीडियो वायरल

नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, वीडियो वायरल

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले के बड़ोद मेव थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने एवं इसके बाद अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है।

मामला सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख आज बड़ौदामेव पहुंचे और अधिकारियों से इस घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली। देशमुख ने बताया कि इस मामले में आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया है और इस घटनाक्रम के संबंध में तथ्य जुटाए जा रहे हैं। और जो भी सच होगा सामने आएगा और कानून के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

इस मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक लक्ष्मणगढ़ को सौंपी गई है। उन्होंने बताया कि इस मामले में एक महिला की भी भूमिका संदिग्ध आ रही है उसकी भी जांच की जाएगी। पीड़िता का शनिवार को मेडिकल कराया गया था।

थानाधिकारी दिनेश मीणा ने बताया कि पीड़िता की मां की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि गत 17 जुलाई को दोपहर करीब बारह बजे उसकी बेटी को पड़ोस में रहने वाले जैकम की पत्नी रौनक अपने घर बुलाकर ले गई थी। रौनक ने उसकी बेटी को राहुल नामक युवक को सुपुर्द कर दिया, जिसने उसके साथ रेप किया।

इस दौरान जैकम ने मोबाईल से उसकी अश्लील फ़ोटो खींच ली। इसके बाद जैकम ने नाबालिग को धमकाया और अश्लील फ़ोटो दिखाकर उसने भी रेप किया। बाद में रौनक ने नाबालिग को धमकाया कि वह इस घटना के बारे में किसी को बताया तो उसके फोटो व्हाट्सएप पर वायरल कर उसे बदनाम कर दिया जाएगा।

उसके चार-पांच दिन बाद पीड़िता को घंटोली उर्फ इमरान खान ने भी फोटो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म का प्रयास किया लेकिन पीड़िता के उसके चंगुल में नहीं फंसने पर उसने अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए।

पुलिस ने शनिवार शाम को मामला दर्ज कर आरोपी राहुल एवं जैकम के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और रौनक के खिलाफ सहयोग करने और इमरान के खिलाफ आईटी एक्ट एवं ब्लैकमेल करने तथा दुष्कर्म की कोशिश करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मीणा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट और आईटी एक्ट में मामला दर्ज कर जांच पुलिस उपाधीक्षक लक्ष्मणगढ़ ओमप्रकाश मीणा को सौंपी है। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों जिले के थानागाजी थाना क्षेत्र में भी एक महिला के साथ गैंगरेप कर अश्लील वीडियो वायरल कर दिया गया था।

Check Also

 20 मई सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, द्वादशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर …