Breaking News
Home / breaking / पति के दोस्त ने विधवा से बनाए अंतरंग सम्बन्ध, अश्लील वीडियो भी बनाया

पति के दोस्त ने विधवा से बनाए अंतरंग सम्बन्ध, अश्लील वीडियो भी बनाया

rape3

झुंझुनूं। झुंझुनूं में एक विवाहिता के साथ उसके पति की मौत के बाद शादी का झांसा देकर एक युवक ने देह शोषण किया और अश्लील क्लिप भी बना ली। लेकिन जब महिला ने शादी के लिए दबाव बनाया तो उसे मिलने लगी धमकियां। पीडि़ता ने झुंझुनूं कोतवाली में मामला दर्ज करवा दिया है। लेकिन देह शोषण और रेप जैसे संवेदनशील मामलों में भी पुलिस कार्रवाई में बरती जाने वाली ढिलाई से सवाल खड़े होने लगे है।

add kamal

जानकारी के मुताबिक करीब 15 दिन पहले झुंझुनूं के हाउसिंग बोर्ड निवासी एक विवाहिता ने अपने पति के दोस्त के खिलाफ शादी का झांसा देकर देह शोषण करने और अश्लील क्लिप बनाकर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था।

keva-0

विवाहिता ने आरोप लगाया गया था कि समसपुर निवासी वीरेंद्र चौधरी उसके पति का दोस्त है। उसके पति की मौत के बाद वह विवाहिता के घर पर आता जाता था और उससे शादी देने का झांसा दिया। लगातार देह शोषण करता रहा।

blackmail1

जब विवाहिता ने शादी के लिए दबाव बनाया तो उसकी अश्लील क्लिप सार्वजनिक करने की धमकी देने के अलावा अपने दो अन्य दोस्तों के साथ जान से मारने की धमकी दी।

अब मामला दर्ज कराने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है और उस पर लगातार मामला वापिस लेने का दबाव और जान से मारने की धमकियां मिल रही है। इसके लिए वे एसपी से कई दफा चुकी मिल चुकी है।

गत दिनों जिले के दौरे पर आई महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिता भदेल के सामने भी अपनी पीड़ा बयां की। लेकिन पुलिस अभी जांच के नाम पर खानापूर्ति कर रही है। रेप पीडि़ता ने न्याय की गुहार लगाई है।

Check Also

शाबास बिटिया

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड का सीनियर सेकंडरी परिणाम जारी स्टूडेंट का नाम – अंजू राईका …