Breaking News
Home / breaking / पत्नी से अवैध संबंध के शक में भांजे की हत्या, पुलिस हिरासत में मामा ने भी की खुदकुशी

पत्नी से अवैध संबंध के शक में भांजे की हत्या, पुलिस हिरासत में मामा ने भी की खुदकुशी

 

दौसा. जिले के लालसोट में पत्नी से अवैध संबंधों के चलते भांजे की हत्या करने के मामले में हिरासत में लिए गए मामा ने पुलिस थाने के अंदर हवालात में सुसाइड कर लिया. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. वहीं, मामले की सूचना के बाद जिले के बड़े अधिकारी लालसोट पहुंच गए हैं.

भांजे की पीट-पीटकर हत्या

दौसा एसपी रंजिता शर्मा ने बताया कि आरोपी मनोज ने अपने साले के साथ मिलकर पिछले दिनों पत्नी से अवैध संबंधों के चलते 11 अप्रैल को अपने भांजे लोकेश मीना की हत्या कर दी थी. हत्या के बाद शव को नदी क्षेत्र में गहरा गड्ढा खोदकर गाड़ दिया था.

 

 

मामले में मृतक लोकेश मीना के भाई कुंजी लाल मीना ने अपने मामा मनोज मीना पर भाई की हत्या का संदेह जताते हुए मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने मामा मनोज मीना को हिरासत में लेकर उससे गहन पूछताछ की थी. इसमें सामने आया कि मामा मनोज ने ही अपने साले धर्मेंद्र और अन्य साथियों के साथ मिलकर भांजे लोकेश मीना का अपहरण किया था. इसके बाद बेहरहमी से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी थी.

हत्या के बाद शव दफनाया

हत्या के बाद आरोपियों ने लोकेश मीना का शव घटनास्थल से 10 किलोमीटर दूर सवाई माधोपुर क्षेत्र में स्थित मोरेल नदी में गहरा गड्ढा खोदकर दफन कर दिया. इस दौरान पुलिस ने आरोपी मनोज की निशानदेही पर लोकेश मीना का शव मोरेल नदी से बरामद किया. पुलिस ने आरोपी मामा मनोज को हिरासत में ले लिया.

एसपी रंजिता शर्मा ने बताया कि हिरासत में लेने के दौरान आरोपी को हवालात में डाला गया था. इस दौरान उसने खुदकुशी कर ली. पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटनाक्रम की पुष्टि और जांच के लिए न्यायिक मजिस्ट्रेट नियुक्त किए गए हैं. निष्पक्ष जांच के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है.

Check Also

99 बच्चों को ले जा रहे पांच मौलवी गिरफ्तार, बिहार से बस में ले जा रहे थे सहारनपुर

लखनऊ। बिहार के विभिन्न जिलों से 99 बच्चों को बस से सहारनपुर ले जा रहे …