Breaking News
Home / breaking / पूरे परिवार की जिंदगी निगलने वाला ढोंगी बाबा आखिरकार गिरफ्तार

पूरे परिवार की जिंदगी निगलने वाला ढोंगी बाबा आखिरकार गिरफ्तार


जयपुर। करधनी थाना इलाके में बुधवार सुबह कर्ज से परेशान होकर परिवार सहित आत्महत्या करने वाले प्रॉपर्टी डीलर के बेटे ने भी दम तोड़ दिया है। पांच मौतों से हरकत में आई पुलिस ने उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने वाले ढोंगी बाबा जगतपुरा निवासी विशम्भरनाथ को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बाबा के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

पुलिस उपायुक्त पश्चिम अशोक गुप्ता ने बताया कि बुधवार को नागौर हाल करधनी स्कीम निवासी डूंगरराम जांगिड़ (42) प्रॉपर्टी और कार बाजार का काम करता था। उसने पत्नी सुमन देवी (38), बेटा जितेन्द्र (22), धर्मेन्द्र (20) और बेटी खुशी (13) को जहर पिलाया और खुद ने भी पी लिया। जहर के कारण बुधवार को डूंगरराम, सुमन देवी, जितेन्द्र, खुशी की मौत हो गई, जबकि धर्मेन्द्र ने गुरुवार सुबह दम तोड़ दिया।

 यह लिखा मिला

डूंगरराम के मकान में पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें बाबा विशम्भरनाथ को लाखों रुपए देने की बात लिखी थी। इसमें लिखा था कि बाबा को रुपए दिए थे, लेकिन वह अब वापस नहीं दे रहा है। इस कारण मैं और मेरा पूरा परिवार जहर खाकर आत्महत्या कर रहा है। इसके बाद पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार कर लिया।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …