Breaking News
Home / breaking / फेरी वाले ने घर में बच्ची को अकेली देख किया दुष्कर्म

फेरी वाले ने घर में बच्ची को अकेली देख किया दुष्कर्म

 

झुंझुनूं। राजस्थान में झुंझुनूं जिले के मलसीसर थाना क्षेत्र में डाबड़ी धीरसिंह गांव में एक युवक ने तीन साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला।

एक महिला पीहर आई हुई थी। उसके साथ उसकी तीन साल की बेटी भी थी। कल बच्ची की मां किसी काम से चिड़ावा चली गई। घर पर उसकी नानी थी जो भी पड़ौस में चली गई।

आधे घंटे बाद जब बच्ची की नानी वापस आई तो उसे घर से बाइक पर फेरी लगाकर बर्तन बेचने वाला एक युवक निकलता हुआ दिखाई दिया। नानी ने जब घर के अन्दर जाकर देखा तो बच्ची खून से लथपथ थी। यह मंजर देख कर नानी के होश उड़ गए।

इस घटना से बच्ची की नानी घबरा गई और लोक लिहाज के डर से उसने पास पड़ौस के लोगों को बताया कि बर्तन बेचने वाला उसके घर से चोरी कर भाग गया। लोगों ने बर्तन बेचने वाले का पीछा भी किया लेकिन वह फरार हो गया।

बाद में नानी ने ना केवल बच्ची के कपड़े बदल दिए बल्कि खून भी साफ कर दिया। नानी ने दुष्कर्म के बारे में किसी को भी नहीं बताया। लेकिन जब बच्ची की हालत ज्यादा बिगड़ गई तो उसने अपने अन्य रिश्तेदारों को इस बारे में जानकारी दी और शाम को परिजन बच्ची को साथ लेकर मलसीसर थाने पहुंचे।

पुलिस ने फेरी लगाकर सामान बेचने वालों की धरपकड़ शुरू कर दी तथा आज सुबह तक करीब पचास से अधिक फेरीवालों को थाने लाकर पूछताछ की। तब जाकर आरोपी हत्थे चढ़ा।

बच्ची का मेडिकल कराने के लिए पुलिस और परिजन कल शाम साढ़े सात बजे अस्पताल पहुंच गए थे। लेकिन उस समय वहां पर डॉक्टर नहीं था।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …