Breaking News
Home / breaking / बाबूओं को ग्रेड पे 3600 मिलने की बंधी उम्मीद, सीएस से वार्ता

बाबूओं को ग्रेड पे 3600 मिलने की बंधी उम्मीद, सीएस से वार्ता

अखिल राजस्थान बाबू एकता मंच बीकानेर का ग्रेड पे 3600 बाबू क्रांति पैदल मार्च पहुंचा जयपुर

जयपुर। अखिल राजस्थान बाबू एकता मंच द्वारा ग्रेड पे 3600 की मांग को लेकर बीकानेर से जयपुर बाबू पैदल मार्च आंदोलन रविवार को 11वें दिन भी जारी रहा।

 

प्रदेश संयोजक कमल नारायण आचार्य ने बताया कि रास्ते में कर्मचारियों से मिलते हुए मदनमोहन व्यास प्रदेश संरक्षक एवं कमल नारायण आचार्य प्रदेश संयोजक दिनांक 3/12/2022 को प्रातः 9-30 बजे रानोली से पैदल रवाना हो कर ठिकरीया होते हुए सायं 7-30 बजे रींगस पंहुचे रींगस मे यज्ञ में शामिल पंडितों ने पैदल मार्च को तपश्या बताते हुए कार्य सिद्ध होने का आशीर्वाद दिया, रींगस में रात्रि विश्राम कर 4/12/2022 को सुबह 9-15 पर रींगस से रवाना हो कर शाम 5बजे गोविन्दगढ जिला जयपुर पंहुचे वहां से जयपुर की और पैदल मार्च कूच किया ।

मंच के प्रदेश संरक्षक मदनमोहन व्यास ने बताया कि संयोगवश पैदल मार्च के दौरान रास्ते में राजस्थान की मुख्य सचिव श्रीमती उषा शर्मा से ठीकरिया में वार्ता हुई। मांग पत्र सौंपकर एक सूत्रीय मांग ग्रेड पे 3600 के आदेश जारी किए जाने का अनुरोध किया गया। वार्ता बहुत सकारात्मक रही। व्यास ने कहा कि गांधी वादी तरिके से शांतिपूर्वक एतिहासिक पैदल मार्च को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आशीर्वाद प्राप्त होगा।

उल्लेखनीय है कि मुख्य सचिव महोदया, प्रमुख शासन सचिव वित्त, खेमराज कमेटी और  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मंच से हुई तथ्यात्मक तथा सकारात्मक वार्ताओं से स्पष्ट है कि ग्रेड पे की मांग पर जल्द ही फैसला लिया जाकर आदेश जारी हो सकते हैं ।

 

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …