Breaking News
Home / breaking / भाई को बंधक बनाकर बहन से दो युवकों ने किया गैंगरेप

भाई को बंधक बनाकर बहन से दो युवकों ने किया गैंगरेप

हनुमानगढ। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में रावतसर कस्बे में दो युवकों द्वारा भाई को बंधक बनाकर एक युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

पुलिस के अनुसार इस संबंध में इस्तगासे के जरिए दर्ज मामले में युवती ने उसके घर में घुसे तीन युवकों में से दो पर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है। युवती का आरोप है कि युवकों ने उसके भाई को हथियार दिखाकर डरा धमका दिया। ये युवक चाकू और पिस्तौल लेकर गत 14 जुलाई की देर रात डेढ बजे घर में घुस आए।

पुलिस ने बताया कि कस्बा निवासी युवती द्वारा अदालत में दायर किए गए इस्तगासा के आधार पर सोनू, कूकला और एक युवक पर मामला दर्ज किया गया है। जिसमें पीड़िता ने बताया कि 14 जुलाई की दोपहर को कृष्ण और भरत नामक युवकों ने उसकी नाबालिग बहन से छेड़छाड़ की थी। इसकी शिकायत करने पर पुलिस दोनों युवकों को पकड़ कर ले गई।

उसी देर रात भरत के दोस्त सोनू, कूकला एवं एक अन्य घर में घुस आए। उन्होंने पिस्तौल और चाकू दिखाकर उसके भाई को डरा धमका कर चुप कर दिया। युवकों ने कहा कि वह उनके दोस्तों को पकड़वाने का मजा चखाने आए हैं। इसके बाद सोनू और कूकला ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

अगले दिन 15 जुलाई को पुलिस अधीक्षक को घटना के संबंध में प्रार्थना पत्र दिया गया तथा 17 जुलाई को महिला थाना में भी रिपोर्ट दी गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद इस मामले में अदालत की शरण लेनी पड़ी।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …