Breaking News
Home / breaking / मंत्री के फंक्शन में लेडी लेक्चरर को घसीटा, मंच से धकेला

मंत्री के फंक्शन में लेडी लेक्चरर को घसीटा, मंच से धकेला

devnani
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर।  शैक्षिक राजधानी अजमेर में शिक्षा राज्यमंत्री वासुदेव देवनानी की मौजूदगी में धनतेरस त्योहार पर एक महिला व्याख्याता को न सिर्फ धक्का-मुक्की का सामना करना पड़ा बल्कि उसे भरे समारोह में सबसे सामने घसीटकर बाहर फेंक दिया गया। महिला मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के राज में इस घटना ने शैक्षिक जगत के साथ ही महिला जगत को भी स्तब्ध कर दिया है। पीडि़ता व्याख्याता ने अब मुख्यमंत्री को इस राज की राजशाही से वाकिफ कराने का ऐलान किया है।

devnani1
हुआ यूं कि शुक्रवार को अजमेर के सूचना केन्द्र में आयोजित धन्वंतरी जयंती समारोह में जोधपुर निवासी तलाकशुदा व्याख्याता कौशल्या अग्रवाल अपने तबादले को रोकने के लिए शिक्षा राज्यमंत्री वासुदेव देवनानी से गुहार लगाने आई थी।

addadd-godreg

देवनानी ने उसे तवज्जो तो नहीं दी, बल्कि उसके साथ बदसलूकी और करवा दी। आयोजकों ने कौशल्या को घसीटते हुए मंच से उतारा और समारोह स्थल से बाहर करवा दिया। इस दौरान महिला रोती रही लेकिन उसकी सुनने वाला या उसके साथ दुव्र्यवहार करने वालों को रोकने वाला कोई नहीं था। कौशल्या ने बताया कि हाल ही में उसका तबादला जोधपुर से पाली कर दिया गया है। वह अकेली है और देखरेख करने वाला कोई नहीं है। वह तबादला जोधपुर में ही कहीं करने की गुहार लेकर शिक्षा राज्यमंत्री के पास आई थी। कौशल्या ने मीडिया से कहा कि वह अपने साथ हुए दुव्र्यवहार को लेकर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को शिकायत करेगी।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *