News NAZAR Hindi News

मंत्री के फंक्शन में लेडी लेक्चरर को घसीटा, मंच से धकेला


नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर।  शैक्षिक राजधानी अजमेर में शिक्षा राज्यमंत्री वासुदेव देवनानी की मौजूदगी में धनतेरस त्योहार पर एक महिला व्याख्याता को न सिर्फ धक्का-मुक्की का सामना करना पड़ा बल्कि उसे भरे समारोह में सबसे सामने घसीटकर बाहर फेंक दिया गया। महिला मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के राज में इस घटना ने शैक्षिक जगत के साथ ही महिला जगत को भी स्तब्ध कर दिया है। पीडि़ता व्याख्याता ने अब मुख्यमंत्री को इस राज की राजशाही से वाकिफ कराने का ऐलान किया है।


हुआ यूं कि शुक्रवार को अजमेर के सूचना केन्द्र में आयोजित धन्वंतरी जयंती समारोह में जोधपुर निवासी तलाकशुदा व्याख्याता कौशल्या अग्रवाल अपने तबादले को रोकने के लिए शिक्षा राज्यमंत्री वासुदेव देवनानी से गुहार लगाने आई थी।

देवनानी ने उसे तवज्जो तो नहीं दी, बल्कि उसके साथ बदसलूकी और करवा दी। आयोजकों ने कौशल्या को घसीटते हुए मंच से उतारा और समारोह स्थल से बाहर करवा दिया। इस दौरान महिला रोती रही लेकिन उसकी सुनने वाला या उसके साथ दुव्र्यवहार करने वालों को रोकने वाला कोई नहीं था। कौशल्या ने बताया कि हाल ही में उसका तबादला जोधपुर से पाली कर दिया गया है। वह अकेली है और देखरेख करने वाला कोई नहीं है। वह तबादला जोधपुर में ही कहीं करने की गुहार लेकर शिक्षा राज्यमंत्री के पास आई थी। कौशल्या ने मीडिया से कहा कि वह अपने साथ हुए दुव्र्यवहार को लेकर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को शिकायत करेगी।