Breaking News
Home / breaking / युवक ने शराब के नशे में बालक के साथ किया अप्राकृतिक यौनाचार

युवक ने शराब के नशे में बालक के साथ किया अप्राकृतिक यौनाचार

श्रीगंगानगर। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में पल्लू थाना क्षेत्र में एक युवक द्वारा दस वर्षीय बालक के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने का मामला सामने आया है।

पुलिस के अनुसार बालक की मां के गुरुवार शाम को इस संबंध में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद आरोपी कानसर निवासी छिंदर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। यह महिला अपने तीन बच्चों के साथ पूरबसर गांव में रहती है।  महिला ने बताया कि वह 26 मई को अपने दो बच्चों को लेकर धानसिया गांव में अपने किसी रिश्तेदार से मिलने गई, वहां शाम को छिंदर उनके घर आया। वह शराब के नशे में था और उनके घर में ही रुक गया।

आरोपी ने रात करीब नौ बजे बालक को भी जबरन शराब पिला दी। इसके बाद देर रात को उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। बाद में बालक पेशाब करने के बहाने बाहर आया तब मामले का पता चला। महिला अगले दिन अपने गांव वापस आ गई। दो-तीन दिन तक दोनों पक्षों में इस मामले को लेकर पंचायत होती रही, जिसमें राजीनामा नहीं हो पाया। महिला ने बाद में थाने में आकर रिपोर्ट दी। इस पर पुलिस ने धारा 377 एवं अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। पीड़ित बालक का आज मेडिकल जांच भी कराई गई। आरोपी फरार है।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …