Breaking News
Home / breaking / शादी के 20 दिन बाद लुटेरी दुल्हन ने खोला ऐसा राज, दूल्हे के उड़ गए होश

शादी के 20 दिन बाद लुटेरी दुल्हन ने खोला ऐसा राज, दूल्हे के उड़ गए होश

बाड़मेर। जिले में लुटेरी दुल्हन (Looteri Dulhan)20 दिन तक अपने पति के साथ रही. फिर लाखों की नकदी और सोने-चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गई. दूल्हे ने जब दुल्हन ममता को फोन मिलाकर जानना चाहा कि वह कहां गई है तो उसने बातों-बातों में बताया कि वह पहले तो शादीशुदा है और उसके एक बेटी भी है.

महिला ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि यह उसकी दसवीं शादी है. यह सुनकर पति मेहाराम सदमे आ गया. उसने ने पुलिस अधीक्षक के पास जाकर अपनी आपबीती सुनाई. एसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कोतवाली पुलिस को मामला दर्ज करने के निर्देश दिये. अभी तक लुटेरी दुल्हन और दलालों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

यह भी देखें

पुलिस के मुताबिक भीमड़ा निवासी मेहाराम जाट की गत वर्ष 24 नवंबर को गुजरात के अहमदाबाद निवासी ममता के साथ शादी हुई थी. बाड़मेर जिले के कोसरिया निवासी दलाल जोगाराम ने शादी करवाने के लिए मेहाराम से 3 लाख रुपये लिये थे. उसने शादी तो करवा दी लेकिन ममता महज 20 दिन की दुल्हन की बन पाई.
शादी के 20 बाद बाद मेहाराम मजदूरी पर गया हुआ था. जब वापस घर लौटा तो देखा कि उसकी पत्नी ममता घर पर नहीं है.
उसने ममता से बात की तो वह बोली ‘मेरी तो शादी पहले से हो रखी है और मेरी एक बच्ची भी है’. यह सुनकर मेहाराम के पैरों तले से जमीन खिसक गई. उसके बाद पीड़ित मेहाराम ने पुलिस अधीक्षक के पास जाकर अपनी आपबीती सुनाई. पुलिस अधीक्षक ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कोतवाली पुलिस को मामला दर्ज करने के निर्देश दिये. मेहाराम ने कोतवाली थाने में धोखाधड़ी करने वाली दुल्हन ममता, दलाल जोगाराम और अहमदाबाद निवासी 2 अन्य लोगो के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

Check Also

थानेदार के नाम पर घूस लेते पुलिस कांस्टेबल अरेस्ट

डूंगरपुर। राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के पुलिस कांस्टेबल …