Breaking News
Home / breaking / संजय गर्ग राजस्थान के प्रदेश महासचिव नियुक्त

संजय गर्ग राजस्थान के प्रदेश महासचिव नियुक्त

संजय गर्ग
अजमेर / जयपुर। न्यू इन्द्रप्रस्थ प्रेस क्लब की राष्ट्रीय अध्यक्ष रजनी खेतान के निर्देशानुसार संजय गर्ग को राजस्थान के प्रदेश महासचिव के पद पर नियुक्त किया गया है।

प्रदेश कार्यकारणी में संजय गर्ग के नाम का प्रस्ताव राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य सुमित कलसी (राष्ट्रीय महासचिव) ने रखा जिस पर राष्ट्रीय कार्यकारणी के सदस्य ने वा उपाध्यक्ष हेमंत साहू और राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती रजनी खेतान ने स्वीकृति प्रदान की।

संजय गर्ग मीडिया के द्वारा काफी लंबे समय से जुड़े हुए हैं।

add kamal

गर्ग ने अपनी पत्रिकारिता की शुरुवात अजमेर शहर के लोकल न्यूज़ के साथ की और उसके बाद राजस्थान के प्रमुख चैनल  ETV में  अपनी सेवाएं दी। वर्तमान में गर्ग इंडिया न्यूज़ राजस्थान के संभाग प्रभारी के रूप में अपनी सेवाए दे रहे है।

न्यू इन्द्रप्रस्थ प्रेस क्लब द्वारा नव नियुक्त राजस्थान प्रदेश सचिव संजय गर्ग को शुभकामनाएं देते हुए आशा व्यक्त की है, आप छोटे, मझले समाचार पत्रो एवं समस्त मीडिया कर्मियों को जोड़कर संगठन को गतिशील बनाएंगे और साथियों को साथ रख इस संगठन को आगे बढ़ाने में पूरा सहयोग प्रदान करेंगे ।

keva bio energy card-1

वही आज अजमेर में नवनियुक्त प्रदेश महासचिव संजय गर्ग का पत्रकारों व उनके मित्रो ने माल्यार्पण कर उन्हें बधाई दी. बधाई देने गर्ग के कार्यालय पहुचे दैनिक हुकुमनामा के ब्यूरो चीफ अमान खान, लोकवार्ता समाचार एजेंसी के अजमेर संवाददाता सौरभ माथुर, ए-वन न्यूज़ से नितिन मेहरा, न्यू इन्द्रप्रस्थ प्रेस क्लब से सुमित कलसी, शिवराज भाती, अमित माथुर आदि ने उनको बधाई प्रषित की।

Check Also

एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच लोग गिरफ्तार

देहरादून। ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट ऑफ नेशनल इंपोर्टेंस कंबाइंड एंट्रेंस …