News NAZAR Hindi News

सरकारी जमीन पर अतिक्रमण को रोकने गए भाजपा नेता की हत्या


अजमेर। जिले के सरवाड़ कस्बे के समीप खाडऱा गांव में सरकारी जमीन पर हुए अतिक्रमण को रोकने गए स्थानीय दुग्ध समिति के अध्यक्ष और भाजपा नेता बद्री धाकड़ की अतिक्रमियों ने लाठियों से पीटकर हत्या कर दी।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे मृतक के बेटे राजू धाकड़ को भी अतिक्रमियों ने नहीं बख्शा। उसे भी लाठी मारकर घायल कर दिया। ग्रामीणों ने घायल पिता-पुत्र को सरवाड़ के सरकारी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती करवाया था।

जहां से बद्री धाकड़ को अजमेर जेएलएन हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया। इलाज के दौरान बद्री ने दम तोड़ दिया। इस घटना से गांव में ही नहीं बल्कि सरवाड़ कस्बे में सनसनी फैल गई है।

सरवाड़ पुलिस ने जेएलएन हॉस्पिटल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजन के हवाले कर दिया। मृतक के पुत्र राजू ने बताया कि गांव में डेयरी की जमीन पर अतिक्रमण कर बैठे लोगों को समझाने की नीयत से बद्री कुछ ग्रामीणों के साथ मौके पर गए थे।

इस दौरान अमलाराम, सांवरा, महावीर, पोलूराम, नंदराम आदि ने अचानक लाठियों से बद्री धाकड़ पर हमला बोल दिया। सरवाड़ थाना प्रभारी प्रभु दयाल ने बताया कि परिजन की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट चुकी है।