Breaking News
Home / अजमेर / सरकारी जमीन पर अतिक्रमण को रोकने गए भाजपा नेता की हत्या

सरकारी जमीन पर अतिक्रमण को रोकने गए भाजपा नेता की हत्या

murder
अजमेर। जिले के सरवाड़ कस्बे के समीप खाडऱा गांव में सरकारी जमीन पर हुए अतिक्रमण को रोकने गए स्थानीय दुग्ध समिति के अध्यक्ष और भाजपा नेता बद्री धाकड़ की अतिक्रमियों ने लाठियों से पीटकर हत्या कर दी।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे मृतक के बेटे राजू धाकड़ को भी अतिक्रमियों ने नहीं बख्शा। उसे भी लाठी मारकर घायल कर दिया। ग्रामीणों ने घायल पिता-पुत्र को सरवाड़ के सरकारी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती करवाया था।

जहां से बद्री धाकड़ को अजमेर जेएलएन हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया। इलाज के दौरान बद्री ने दम तोड़ दिया। इस घटना से गांव में ही नहीं बल्कि सरवाड़ कस्बे में सनसनी फैल गई है।

सरवाड़ पुलिस ने जेएलएन हॉस्पिटल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजन के हवाले कर दिया। मृतक के पुत्र राजू ने बताया कि गांव में डेयरी की जमीन पर अतिक्रमण कर बैठे लोगों को समझाने की नीयत से बद्री कुछ ग्रामीणों के साथ मौके पर गए थे।

इस दौरान अमलाराम, सांवरा, महावीर, पोलूराम, नंदराम आदि ने अचानक लाठियों से बद्री धाकड़ पर हमला बोल दिया। सरवाड़ थाना प्रभारी प्रभु दयाल ने बताया कि परिजन की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट चुकी है।

Check Also

अजमेर में मस्जिद में सो रहे मौलवी की हत्या, मुस्लिमों में रोष

अजमेर। रामगंज थाना क्षेत्र के कंचन नगर में स्थित मस्जिद में हुए एक हमले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *