Breaking News
Home / breaking / सहकार भारती का राष्ट्रीय अधिवेशन दिसम्बर में, पोस्टर जारी

सहकार भारती का राष्ट्रीय अधिवेशन दिसम्बर में, पोस्टर जारी

अजमेर। सहकार भारती का छठा राष्ट्रीय अधिवेशन आगामी 22 एवं 23 दिसम्बर 2018 को पुष्कर में आयोजित होगा। राष्ट्रीय अधिवेशन को सफल बनाने के लिए जारी तैयारियों की कडी में रविवार को सहकार भारती के राष्ट्रीय संगठन मंत्री संजय पाचपोर ने पुष्कर रोड स्थित आदर्श विद्या निकेतन माध्यमिक विद्यालय में अधिवेशन के कार्यालय का उद्घाटन किया। साथ ही राष्ट्रीय अधिवेशन पर जारी पोस्टर का विमोचन किया गया।

इससे पूर्व हुई आम बैठक को राष्ट्रीय संगठन मंत्री संजय पाचपोर, अधिवेशन संयोजक प्रमोद सामर व डॉक्टर गीता ने सम्बोधित किया। संजय ने अपने उद्बोधन में कहा कि राष्ट्र उन्नति का मूल सहकारिता के व्यवहार से सम्भव है।

इसके बाद हुई प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में अधिवेशन की तैयारियों के लिए समितियों का गठन किया। मीडिया प्रभारी कँवल प्रकाश व मनोज वर्मा, कार्य व्यवस्था प्रमुख सम्मान सिंह सह प्रमुख अमृत अग्रवाल , आवास व्यवस्था प्रकाश मेहरा भोजन व्यवस्था राजेश चित्तोडा व डॉक्टर गीता सहित अन्य पदाधिकारियों को ज़िम्मेदारियाँ दी गई ।

अजमेर जिला संगठन प्रमुख अमृत अग्रवाल ने बताया कि रविवार को हुए सहकार भारती के कार्यालय उद्घाटन के अवसर पर संगठन के सभी प्रमुख प्रदेश पदाधिकारी एवं जिले के प्रमुख गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

सहकार भरती संगठन प्रमुख चित्तोड प्रान्त सम्मान सिंह बडगुर्जर ने बताया कि पुष्कर दिसम्बर माह में छठे राष्ट्रीय अधिवेशन में संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ज्योतिन्द्र मेहता व महामंत्री उयद जोशी, प्रदेश संगठन प्रमुख एवं अधिवेशन सचिव हनुमान अग्रवाल सहित सम्पूर्ण भारत से तीन हजार प्रदेश व जिला पदाधिकारी हिस्सा लेंगे।

Check Also

खुले आसमां तले काटनी पड़ी रही रातें, कैंप में रुके चारधाम तीर्थयात्रियों का हंगामा

ऋषिकेश। इस बार चार धाम यात्रा पटरी से उतर चुकी है। प्रशासनिक अधिकारियों की अदूरदर्शिता …