Breaking News
Home / जोधपुर / हत्या कर शव सीवरेज लाइन में फेंका

हत्या कर शव सीवरेज लाइन में फेंका

body1
जोधपुर। कुड़ी भगतासनी थाना क्षेत्र में पाली रोड पर एक सूखी सीवरेज लाइन के मैन हॉल में मिले शव की शिनाख्त अब तक नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि हत्या कर शव को यहां फेंका गया है। पुलिस ने शव का एम्स अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके शरीर पर चोटें लगने की पुष्टि आरंभिक तौर पर की गई। मृतक की जेब से मिले बस के टिकट में उसके बांसवाड़ा या इसके आस पास का होने की संभावना जताई जा रही है। स्थानीय पुलिस ने इस बाबत बांसवाड़ा पुलिस को सूचित किया है। टिकट बांसवाड़ा से जोधपुर के बीच का है।
सनद रहे कि शताब्दी सर्किल से कुछ आगे लीला हैण्डीक्राफ्ट नामक फैक्ट्री के पीछे सीवरेज की नई लाइन बिछी हुई है जो अभी तक सूखी है। गत सप्ताह की गुरुवार सुबह आस पास के लोगों को सीवरेज के मैन हॉल से तेज दुर्गंध आने लगी। गंध असहनीय होने पर लोग हॉल के पास पहुंचे तो ढक्कन खुला मिला। अंदर झांकने पर अंधेरे में एक व्यक्ति का शव नजर आया। सूचना पर कुड़ी भगतासनी थाने के उपनिरीक्षक चैनाराम व कपूराराम मौके पर पहुंचे। शव पूरी तरह सड़-गल चुका था। कीड़े पड़ जाने से दुर्गंध आ रही है।
पुलिस का मानना है कि सीवरेज लाइन के सूखी व नई बिछी होने से उसके डूबने या जहरीली गैस से मृत्यु की आशंका नहीं है। एेसे में मामला संदिग्ध प्रतीत होता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के कारणों का पता लग पाएगा। मृतक की उम्र करीब 30-35 वर्ष है। उसके पास बांसवाड़ा से जोधपुर तक का 22 फरवरी का निजी बस का टिकट मिला है जिस पर अरविंद कुमार नाम लिखा हुआ है। शव सड़ जाने के कारण उसका हुलिया साफ नजर नहीं आ रहा था।
जेब में था ईयर फोन: पुलिस ने बताया कि उसक ी पेंट की जेब से ईयर फोन मिला है। जिससे संभावना है कि उसके पास मोबाइल था, जो गायब है। हत्या करने वाले ने मोबाइल निकाल लिया है। मगर फिर भी पड़ताल जोरों पर है।
चोटों से हुई मौत: पुलिस ने बताया कि मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी मौत की वजह चोट लगना प्रतीत हुआ है। ज्यादा चोट लगने और शरीर के अंदरूनी क्षेत्र में भी चोट लगी है।
गुमशुदा लोगों की जानकारी ली: बासवाड़ा पुलिस को सूचना देकर वहां के गुमशुदा लोगों के बारे में पता लगाया जा रहा है। स्थानीय पुलिस थानों में भी गुमशुदा लोगों की तहकीकात की जा रही है। पुलिस ने मृतक की पहचान के साथ ही मामले को सुलझने की संभावना जताई है।

Check Also

अयोध्या में श्री रामलला मंदिर की प्रतिष्ठा दोबारा की जाएगी : शंकराचार्य

अलवर। जगदगुरु शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर की प्रतिष्ठा दोबारा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *