Breaking News
Home / breaking / हाई-वे पर पूर्व विधायक पर तानी पिस्तौल, कार पर मारा पत्थर

हाई-वे पर पूर्व विधायक पर तानी पिस्तौल, कार पर मारा पत्थर

Demo pic

 

अजमेर। जयपुर-अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित नारेली पुलिया के पास रविवार की रात जालौर की पूर्व विधायक अमृता मेघवाल पर हमले के प्रयास का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बदमाशों ने उन पर पिस्तौल तान दी और उनकी कार का शीशा तोड़कर फरार हो गए।

 

घटना की इत्तला मिलते ही जिला पुलिस ने नाकाबंदी करा दी लेकिन आरोपियों का सुराग नहीं लगा। पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर विकास सांगवान अलवर गेट पुलिस थाने पर पहुंच गए

मेघवाल ने इस संबंध में अलवर गेट पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।  मेघवाल ने बताया कि रविवार की रात वह जयपुर स्थित अपने घर से अपनी स्कॉर्पियो में सवार होकर जालौर जा रही थी उस दौरान रात करीब 8:45 बजे जब वह नारेली बाईपास पर पहुंची तो एक बोलेरो कार उनकी कार को ओवरटेक किया।

 

कार में बैठे लोगों में से एक ने हाथ देकर उनकी कार को रुकवाया। चालक कन्नू शर्मा ने पहचान के लोग होना समझकर स्कॉर्पियो कार को सड़क के एक तरफ रोक लिया। तभी बोलेरो कार में से चार पांच लोग उतरे और उनमें से एक ने स्कॉर्पियो का शीशा उतरवाकर पूर्व विधायक मेघवाल पर पिस्तौल तान दी और उन्हें अपशब्द कहते हुए जान से मारने की धमकी दी। एक हमलावर ने पत्थर उठाकर स्कॉर्पियो का शीशा तोड़ दिया और सभी हमलावर बोलेरो में सवार होकर ब्यावर रोड की ओर फरार हो गए।

 

 

Check Also

18 मई शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा खास, पढ़ें आज का राशिफल

      वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …