Breaking News
Home / breaking / 8 माह की गर्भवती पूनम छाबड़ा को धकेलते हुए पुलिस वैन में बैठाया

8 माह की गर्भवती पूनम छाबड़ा को धकेलते हुए पुलिस वैन में बैठाया

जयपुर। राजस्थान में पूर्ण शराबबंदी की मांग को लेकर पांचबत्ती से शहीद स्मारक की ओर आमरण अनशन के लिए जा रहीं पूनम छाबड़ा और उनके समर्थकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

पूनम 8 माह की गर्भवती हैं, इसके बावजूद पुलिस ने उन्हें लगभग धकेलते हुए अपनी वैन में बैठाया। साथ ही पत्रकारों से भी जोर जबरदस्ती की।

पूनम अंकुर छाबड़ा के ससुर गुरुचरण छाबड़ा ने राजस्थान में शराबबंदी की मांग लेकर अनशन करते हुए अपनी जान गंवाई थी। ससुर का मिशन पूरा करने पूनम अंकुर छाबड़ा ने पूरे राज्य में आंदोलन चला रखा है।

 


पूनम ने 9 जून से आमरण अनशन करने की घोषणा की थी। इसके लिए वह शुक्रवार सुबह पांच बत्ती चौराहा से होते हुए अपने समर्थकों के साथ शहीद स्मारक की ओर जा रही थीं कि पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

 

इस दौरान पुलिस का बर्बर रवैया देखा गया। गर्भवती पूनम और समर्थकों को धकेलते हुए ले जाया गया।

कुछ पत्रकारों ने इसका विरोध किया तो पुलिस ने उन्हें भी नहीं बख्शा। पुलिस प्रशासन ने कड़ा रुख अपनाते हुए बर्बरतापूर्वक पूनम अंकुर छाबड़ा व पत्रकार सहित सैकड़ों लोगों को हिरासत में लेकर सांगानेर सदर थाने पहुंचाया।

राज्य में महिला मुख्यमंत्री की नाक के नीचे घटित इस घटनाक्रम पर आमजन में गहरा रोष है। राज्यभर में शराब ठेकों का विरोध हुआ लेकिन वसुंधरा सरकार शराब बिक्री की हिमायती बनी हुई है।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …