Breaking News
Home / breaking / इंदौर में होगा 51 लाख का दंगल, हर तरफ जोश

इंदौर में होगा 51 लाख का दंगल, हर तरफ जोश

add kamal

तैयारियां जोरों पर

इंदौर। प्रदेश व शहर में अब तक के सबसे बड़े स्तर पर होने वाले 51 लाख रुपए के इनामी दंगल की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। सुपर कॉरिडोर पर 22 जनवरी को होने वाले इस दंगल को लेकर शहर में विशेष उत्साह है।

img_20170109_181741

दंगल के आयोजन समिति के अध्यक्ष धीरज ठाकुर व सचिव चंदनसिंह बैस ने बताया कि इस दंगल में अतिथि के रूप में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान, वित्त मंत्री जयंत मलैया, राज्य मंत्री लाल सिंह आर्य के अलावा, लोकसभा स्पिकर सुमित्रा महाजन ने अतिथि के रूप में इस आयोजन में शामिल होने की सहमति दे दी है।

अब तक ट्विटर पर 86 लाख व्यक्तियों ने भी इस दंगल को लाइक किया है। इस दंगल के लिए सुपर कॉरिडोर पर 15 हजार दर्शकों का अस्थाई स्टेडियम का निर्माण भी किया जा रहा है।

एरिना को विशेष रूप से तैयार कर दिया गया है। सुपर कॉरिडोर पर हो रहे इस दंगल के लिए दो हैलीपेड भी बनाए जा रहे है। जिसमें दिग्गज हस्तीयों के अलावा पहलवानों को भी हैलीकॉप्टर के जरिए लाया जाएगा। इस दंगल में चार भारत केसरी पहलवानों के अलावा देश के अनेक नामी पहलवान भी शिरकत कर रहे है। दंगल में इनाम के रूप में अनेक आकर्षक पुरस्कार दिए जा रहे है।

Check Also

शाबास बिटिया

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड का सीनियर सेकंडरी परिणाम जारी स्टूडेंट का नाम – अंजू राईका …