Breaking News
Home / breaking / टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने मैगजीन के लिए दिया न्यूड पोज, हर तरफ चर्चा

टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने मैगजीन के लिए दिया न्यूड पोज, हर तरफ चर्चा

 

नई दिल्ली। गर्भवती टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने वैनिटी फेयर मैगजीन के कवर पेज लिए न्यूड पोज देकर सभी को चौंका दिया है। इस कवर फोटो में उन्होंने कोई कपड़ा नहीं पहना है।

तस्वीर में सेरेना बेबी बंप के साथ दिखाई पड़ रही है। इस तस्वीर में  टेनिस स्टार का बेबी बंप पूरी तरह से उभरा हुआ दिखाई दे रहा है। मैगजीन का यह अंक अगस्त में बाजार में आएगा।

मैग्जीन से चर्चा में सेरेना ने कहा कि उनका करियर अभी खत्म नहीं हुआ है। बच्चे के जन्म के बाद वे अगले साल जनवरी में फिर टेनिस कोर्ट पर वापसी के मूड में हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने गर्भवती होने की जानकारी जनवरी में आस्ट्रेलियन ओपन के आयोजन से दो दिन पहले मिली।

सेरेना ने मैगजीन को बताया कि एक बार वह प्रैक्टिस करते समय टेनिस कोर्ट पर उनकी तबीयत खराब हो गई। उनकी दोस्त ने संदेह जताया कि वह प्रेग्नेंट हो सकती है और उन्हें टेस्ट लेने का सुझाव दिया। टेस्ट के दौरान उन्हें पता चला कि वह प्रेग्नेंट हैं।

सेरेना ने ये फोटो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा ‘देखें मेरा वैनिटी फेयर कवर।’ इसके साथ ही उन्होंने लोगों से सवाल किया कि, आप लोग क्या सोचते हैं लड़का होगा या लड़की ? मैं पता लगने की प्रतीक्षा कर रही हूं, लेकिन आपके विचारों को सुनना अच्छा लगेगा।

सेरेना के बच्चे के पिता रेडिट के को-फाउंडर एलेक्सिस ओहानियन हैं। पिछले दिसंबर में इन दोनों ने सगाई कर ली थी।

Check Also

अयोध्या में श्री रामलला मंदिर की प्रतिष्ठा दोबारा की जाएगी : शंकराचार्य

अलवर। जगदगुरु शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर की प्रतिष्ठा दोबारा …