Breaking News
Home / स्पोर्ट्स / पाकिस्तानी मीडिया ने वकार- अफरीदी पर साधा निशाना

पाकिस्तानी मीडिया ने वकार- अफरीदी पर साधा निशाना

shahid afridiwaqar younis
कराची । टी-20 विश्वकप में भारत के हाथों 6 विकेट से मिली हार से बौखलाई पाकिस्तानी मीडिया ने राष्ट्रीय टीम के कोच वकार यूनिस और कप्तान शाहिद अफरीदी पर जमकर निशाना साधा। एक्सप्रेस टिब्यून समाचार पत्र ने चार तेज गेंदबाज शामिल करने की रणनीति पर सवाल उठाए हैं।
अखबार ने लिखा है, ईडन गार्डन्स की टर्न लेती पिच पर थिंक टैंक ने अपने मुख्य स्पिनर इमाद वसीम को बाहर बिठा दिया जिससे प्रशंसक और क्रिकेट पंडित भी सिर पकड़ कर बैठ गए। क्या मुख्य कोच वकार यूनिस ओर कप्तान शाहिद अफरीदी जानते हैं कि क्रिकेट पिच का आकलन कैसे किया जाता है। समाचार पत्र के अनुसर, ऐसी पिच पर चार तेज गेंदबाज उतारे गए जो शुरू से टर्न ले रही थी। पिच नरम और पूरी तरह से तैयार नहीं थी और लग रहा था कि इसका किसी के पास जवाब नहीं है।
द नेशन समाचार पत्र ने लिखा है, क्रिकेट में लड़कों पर भारी पड़ी लड़कियां। इस तरह से उसने पुरूष राष्ट्रीय टीम की हार का मजाक उड़ाया है क्योंकि आईसीसी महिला विश्व टी20 मैच में कल नई दिल्ली में पाकिस्तान की महिला टीम डकवर्थ लुईस पद्धति से भारत को दो रन से हराने में सफल रही थी।
द डेली टाइम्स में पाकिस्तान की आईसीसी प्रतियोगिता में भारत से जीत नहीं पाने के मिथक के संदर्भ में शीर्षक दिया गया है, बदकिस्मती बरकरार। भारत की यह आईसीसी विश्व टूर्नामेंटों में पाकिस्तान पर लगातार 11वीं जीत है।
गौरतलब है कि भारत ने कल रात ईडन गार्डन्स में बारिश से प्रभावित कम स्कोर वाले मैच में पाकिस्तान को पहले पांच विकेट पर 118 रन बनाने दिए और फिर टर्निंग विकेट पर 15.5 ओवर में लक्ष्य हासिल कर दिया। बारिश के कारण मैच 18-18 ओवर का कर दिया गया था।
पिच में नमी थी और पाकिस्तान ने अपनी अंतिम एकादश में चार तेज गेंदबाज रखे। उसने बाएं हाथ के स्पिनर इमाद वसीम को बाहर कर दिया था लेकिन उनकी रणनीति उलटी पड़ गई क्योंकि पिच से पहले ओवर से ही काफी टर्न मिल रहा था।

Check Also

सानिया मिर्जा के फैंस को बड़ा झटका, टेनिस करियर से किया संन्यास का ऐलान

नई दिल्ली। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपनी गेम टेनिस करियर को लेकर एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *