Breaking News
Home / breaking / पेड़ पर झूलती मिली प्रेमी युगल की लाशें, जूते ने बढ़ाया सस्पेंस

पेड़ पर झूलती मिली प्रेमी युगल की लाशें, जूते ने बढ़ाया सस्पेंस

add kamal

नरसिंहपुर। गोटेगांव के सिमरिया रेल्वे गेट के पास खेत में पेड़ पर लटकते पाये गये युवक-युवती के शवों ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी।

21-23-15-ohcX5txrP1pX7YoXnhBo8L0-f-esClOR6RGuutG1eW8LSYOu5GsVZzT9yTj1YTJfC39KuXZ4ZDidAbqoJIhI4rLXTdMjKM4naRSJ=w300-h226-nc

रविवार की सुबह जब सड़क चलते लोगों ने दो लाशें एक साथ लटकते देखीं तो उनके होश उड़ गये और उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को फांसी के फंदों से नीचे उतारा और विवेचना प्रारंभ की।

keva bio energy card-2

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृत युवक दीपक मेहरा 25 वर्ष सिमरिया गांव का निवासी बताया गया है वहीं युवती सिमरिया से तकरीबन 20 किमी दूर के ग्राम तलवारा की रहने वाली है। जिसका नाम रश्मि गौंड़ 18 वर्ष बताया गया है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है जिसे प्रेम प्रसंग की परिणिती कहा जा रहा है।

पलंग की निवार काटकर लगायी फांसी

कथित तौर पर प्रेमी युगल ने आत्महत्या करने के लिए खेत के कमरे में रखे एक पलंग की निबार का उपयोग किया। यह निबार हसिया के द्वारा काटकर फांसी के फंदे के रूप में महुआ के पेड़ से बांधी गयी। यह खेत मृतक दीपक का ही बताया जा रहा है। घटना की सूचना युवक के भाई द्वारा फोन से युवती के परिजनों को दी गयी।

युवती की मां ने बताया कि उसकी बेटी रात्रि 10 बजे तक घर पर ही थी और सभी खाना खाकर सो गये थे। यानी रात को ही युवती 20 किमी दूर ग्राम सिमरिया पहुंच गयी थी।

जानकारी के मुताबिक युवक की बुआ युवती के घर के बगल में ग्राम तलवारा में ही रहती है। लिहाजा युवक का वहां लगातार आना-जाना रहा और इसी दौरान उनका प्रेम परवान चढ़ गया।

युवक के जूतों के अलावा अन्य जूते भी मिले

मामला उस वक्त आत्महत्या व हत्या के बीच झूलते हुए संदिग्ध हो गया जब घटना स्थल से युवक के लाल रंग के जूतों के अलावा किसी अन्य के काले रंग के जूते भी बरामद किये गये। ऐसे में पुलिस प्रकरण की प्रत्येक दृष्टिकोंण से जांच कर रही है। जांच का विषय यह भी है कि युवती अपने गांव से घटना स्थल पर कैसे पहुंची?

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …