Breaking News
Home / breaking / महिला ने पुरुषों के वीर्य से बनाई ज्वेलरी, चल पड़ा अनोखा धंधा

महिला ने पुरुषों के वीर्य से बनाई ज्वेलरी, चल पड़ा अनोखा धंधा

 

नई दिल्ली. गहने डिज़ाइन करने का काम करने वाली एक महिला ने अजीबोगरीब बिजनेस लॉन्च किया है. लोग अपनी ज़िंदगी की बहुत सी चीज़ें यादगार बनाना चाहते हैं. मसलन आपने महिलाओं को बच्चों की नाल से चीज़ें बनवाते देखा होगा, कुछ महिलाएं ब्रेस्ट मिल्क से भी ज्वैलरी बनवाती हैं. अब एक ऐसा ही बिजनेस लॉन्च किया है अमांडा बूथ नाम की महिला ने, जो पुरुषों के सीमेन से उनके लिए यादगार चीज़ें बनाती है. कस्टमर इसे शो पीस के तौर पर इस्तेमाल करते हैं.

सीमेन से बनाती है कीमती चीज़ें
अमांडा बूथ एक ज्वैलरी डिज़ाइनर हैं और Jizzy Jewellery नाम से अपना ब्रांड चलाती हैं. इसमें वे पुरुषों के सीमेन का इस्तेमाल करती हैं. 33 साल की अमांडा दुनिया भर के कस्टमर्स के सीमेन मंगाकर उन्हें पहले तो सुखाती हैं और फिर उस पाउडर को क्ले के साथ मिलाकर उसकी मोतियां तैयार करती हैं. ये पीसेज़ वे 6 हज़ार से लेकर 18 हज़ार तक में बेचती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस बिजनेस से वे हर साल करीब ढाई करोड़ रुपये कमा लेती हैं.
सीमेन से बनाती हैं शो पीस
टिकटॉक पर अमांडा ने अपने शोपीस और ज्वैलरी बनाने का वीडियो डाला था, जिसे 9 लाख 30 हज़ार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें क्लाइंट ने सीमेन भेजा था, जिसे सुखाकर पाउडर बनाया गया और फिर उसे क्ले के साथ मिलाकर एक बड़ा अंडे जैसा शोपीस तैयार किया गया. लोग इसे देखकर हैरान रह गए और कई यूज़र्स ने मज़ाक भी बनाया.
हालांकि अमांडा सिर्फ सीमेन और ब्रेस्टमिस्क से ही ज्वैलरी नहीं बनातीं. वे मरे हुए लोगों की राख को भी खूबसूरत पीसेज़ में बदल सकती है. अगस्त, 2022 में शुरू किया गया उनका ये बिजनेस अच्छा प्रॉफिट भी कमा रहा है.

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …