Breaking News
Home / breaking / विश्व विख्यात कथा प्रवक्ता अनिरुद्धाचार्य को बम से उड़ाने की धमकी

विश्व विख्यात कथा प्रवक्ता अनिरुद्धाचार्य को बम से उड़ाने की धमकी

वृंदावन। विश्व विख्यात कथा प्रवक्ता अनिरुद्धाचार्य को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। महाराष्ट्र के किसी आतंकी संगठन की ओर से धमकी भरा पत्र मिलने के बाद आश्रम के संचालकों में हड़कंप है। आश्रम संचालकों के द्वारा वृंदावन कोतवाली में अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

इधर पुलिस ने आश्रम के सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं, जिससे कोई विशेष जानकारी नहीं मिल सकी है। कथा प्रवक्ता अनिरुद्धाचार्य इन दिनों मध्य प्रदेश के इंदौर में कथा कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि मंगलवार को किसी अंजान व्यक्ति के द्वारा संत कालोनी स्थित कथा प्रवक्ता अनिरुद्धाचार्य के गौरी गोपाल आश्रम के ऑफिस में बंद लिफाफा रख दिया।
जब आश्रम के कर्मचारियों ने लिफाफा खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए। लिफाफा में पत्र रखा था, जिसमें मुंबई के पनवेल निवासी कृष्ण नगर मंडी निवासी संजय पटेल ने अपने को महाराष्ट्र के आतंकी संगठन भारत मौत जिंदगी का कार्यकर्ता बताते हुए कथा प्रवक्ता अनिरुद्धाचार्य से एक सप्ताह के भीतर एक करोड़ देने की मांग की है।

अन्यथा उनको और उनके परिवार को बम से उड़ाने के साथ आश्रम को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी गई है। पत्र में लिखा गया है कि तुम कहां जाते हो, तुम्हारे बच्चे कहां पढ़ते हैं हमें सब जानकारी है। हम लोग तुम्हें बर्बाद करने और तुम्हारे आश्रम को बम से उड़ाने के लिए वृंदावन आए हैं।

 

पत्र में लिखा गया है कि मध्यप्रदेश में कथा के दौरान हम घटना को अंजाम देंगे और जिसमें तुम्हारे साथ 40 से 50 लोगों की मौत होगी तो पूरे देश में तुम्हारी बदनामी हो जाएगी। धमकी भरे पत्र में आगाह किया गया है कि अगर पुलिस से संपर्क करने का प्रयास किया तो अंजाम ठीक नही होगा।

इस संबंध में आश्रम के कर्मचार रोहित तिवारी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ वृंदावन कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है। रोहित तिवारी ने बताया कि अनिरुद्धाचार्य महाराज इस समय इंदौर में हैं और वहां उनकी कथा चल रही है।

Check Also

कार में पेट्रोल भरवाकर बिना रुपए दिए ही भागे बदमाश, नोजल तोड़ा हादसा टला

 CCTV फुटेज आया सामने अजमेर। श्रीनगर के पास एक पेट्रोल पंप पर कार सवार पेट्रोल …