Breaking News
Home / breaking / अवैध संबंध : भाभी ने प्रेमी संग मिलकर देवर का कत्ल किया

अवैध संबंध : भाभी ने प्रेमी संग मिलकर देवर का कत्ल किया

संभल। उत्तर प्रदेश के संभल में पुलिस ने एक युवक की हत्या के आरोप में भाभी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला और उसके प्रेमी को मृतक ने रंगे हाथों आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. अपने अवैध संबंधों को छुपाने के लिए दोनों ने मिलकर युवक की हत्या कर उसका शव जंगल में फेंक दिया था. पुलिस की जांच में दोनों के अवैध संबंधों का खुलासा हो गया और गिरफ्तार होने पर दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. घटना संभल के बनियाठेर थाना इलाके की है .
उत्तर प्रदेश के संभल में पुलिस ने एक युवक की हत्या के आरोप में भाभी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है.
 पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला और उसके प्रेमी को मृतक ने रंगे हाथों आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. अपने अवैध संबंधों को छुपाने के लिए दोनों ने मिलकर युवक की हत्या कर उसका शव जंगल में फेंक दिया था. पुलिस की जांच में दोनों के अवैध संबंधों का खुलासा हो गया और गिरफ्तार होने पर दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. घटना संभल के बनियाठेर थाना इलाके की है .
पोल खुलने की वजह से घटना वाली रात को मुस्कान ने अपने प्रेमी को घर में बुला लिया था. दोनों ने दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर शव को घसीटते हुए निकट के ही खेत में डाल दिया था. पुलिस ने हत्यारोपी भाभी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल किया गया दुपट्टा और मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है.

Check Also

9 लाख की सोने की चेन लेकर ग्राहक चंपत, ज्वैलर्स के उड़े होश

कुचामनसिटी. शहर के घाटी कुआं बाजार से ज्वैलर की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवक …