Breaking News
Home / breaking / गुंडे पुलिस कमिश्नर दफ्तर पर पिस्तौल के साथ ले रहे सेल्फी

गुंडे पुलिस कमिश्नर दफ्तर पर पिस्तौल के साथ ले रहे सेल्फी

मेरठ। फिल्मी गानों पर अराजक तत्व आजकल सेल्फी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं. इतना ही नहीं हाथों में तमंचा लेकर कमिश्नर कार्यालय के बाहर भी बेखौफ होकर वीडियो बनवा रहे हैं. अहम बात यह है कि सेल्फी प्वाइंट पर तमंचे वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भी पुलिस हरकत में नहीं आई है.

प्रशासन ने बंद की आंखें
ये हालत मेरठ के सिविल लाइन क्षेत्र थाना के कमिश्नर कार्यालय के बाहर की है. यह मेरठ का वीवीआइपी इलाका माना जाता है. यहां कमिश्नर, डीएम एसएसपी, एसपी देहात, एसपी सिटी समेत आला अधिकारियों के कार्यालय और आवास हैं. ऐसे में बेखौफ अराजक तत्व यहां तमंचा लेकर घूम रहे हैं. इतना ही नहीं सरेआम सेल्फी प्वाइंट पर वीडियो भी शूट कर रहे हैं.

पुलिस ये वायरल वीडियो देखने के बावजूद आंख मूंदे बैठी है. हाल ही में कुछ दिन पहले मेरठ के कमिश्नर कार्यालय के बाहर यह सेल्फी प्वाइंट बनाया गया है. जिसके बाद से युवाओं में सेल्फी लेने और वीडियो बनाने का खुमार चढ गया.
कुछ अराजक तत्व भी वीडियो बनाने की जुगत में लग गए हैं. आप खुद ही देख सकते हैं कि नायक नहीं खलनायक हूं मैं के गाने पर वीडियो बनाया गया है. जिसे अपनी बदमाशी दिखाने के लिए सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया.
फिलहाल पुलिस ने अभी तक इस मामले में ना तो आरोपियों की शिनाख्त करने की जहमत उठाई है और ना कोई एक्शन लिया है. वहीं जब मीडिया के माध्यम से आला अधिकारियों तक सेल्फी प्वाइंट पर अराजक तत्व की करतूत का मामला पहुंचा, तो एसपी सिटी विनीत भटनागर ने इस मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं.

Check Also

 12 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, पंचमी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …