Breaking News
Home / breaking / किन्नर ने ‘खरीदा’ दूल्हा, यह हुआ प्रेम कहानी का अंजाम

किन्नर ने ‘खरीदा’ दूल्हा, यह हुआ प्रेम कहानी का अंजाम

बरेली। एक किन्नर ने युवक से दिल लगाया और बकायदा पैसे देकर उसके साथ घर बसाया…मगर यह प्रेम कहानी ज्यादा नहीं चल सकी। अब किन्नर ने अपने प्रेमी पर पैसे हड़पने का आरोप लगाते हुए पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।

स्वाले नगर में रहने वाली किन्नर चांदनी को अपने ही पड़ोसी अनीस अहमद से प्यार हो गया। अनीस भी उसके साथ लिव-इन में रहने लगा। दोनों ने साथ रहने से पहले कुछ शर्ते तय की थी, जिसके तहत उसने अपने पति अनीस को करार के तहत 6 लाख रुपए दिए। साथ ही 200 रुपए प्रतिदिन के हिसाब से खाने-पीने का खर्चा भी दिया। लेकिन करार के 6 महीने के बाद ही अनीस अपनी बात से पलट गया।

किन्नर चांदनी का आरोप है कि अनीस करार तोड़ने के वाबजूद उसके रुपए भी वापस नहीं कर रहा है। वहीं पुलिस से शिकायत करने पर अनीस ने उसकी पिटाई कर दी और कहा अगर उसने उसके खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई की तो वह जान से मार देगा। चांदनी का आरोप है कि अनीस ने इसके बदले उससे 6 लाख रुपए लिए और अब साथ रहने से इंकार कर रहा है। इतना ही नहीं उसे जान से मारने की भी धमकी दे रहा।

किन्नर चांदनी के मुताबिक वह अनीस से बेहद प्यार करती थी और उसका प्रेमी अनीस भी लिव इन में रहने से पहले बहुत प्यार करता था। लेकिन वह अब बदल चुका है।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …