Breaking News
Home / breaking / महिलाओं ने फाड़े महिला के कपड़े, निर्वस्र कर डेढ़ कराई परेड

महिलाओं ने फाड़े महिला के कपड़े, निर्वस्र कर डेढ़ कराई परेड

नई दिल्ली। राजधानी में एक महिला को निर्वस्र कर करीब डेढ़ घण्टे तक घुमाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बाहरी दिल्ली के नरेला में अवैध शराब के धंधे में शामिल महिलाओं ने यह वारदात अंजाम दी। उन्होंने पूरी घटना का वीडियो भी बनाया है।
पुलिस ने घटना में शामिल महिलाओं के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बताया कि महिला ने नरेला में अवैध शराब बिक्री रोकने के लिए आयोग को शिकायत देने के साथ ही मदद भी की थी। इससे नाराज शराब बेचने वाली महिलाओं ने शिकायतकर्ता महिला पर लोहे की छड़ों से हमला किया। स्वाति ने बताया कि उसके कपड़ों को फाड़ दिया गया और इलाके में उसे निर्वस्त्र घुमाया गया और पूरी घटना को शूट कर लिया गया और वीडियो को शेयर कर दिया

स्वाति ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पीड़िता आरोप लगा रही है कि शराब माफिया के खिलाफ आवाज नहीं उठाने के लिए उसे धमकी दी गई है। पीड़िता ने वीडियो में सिसकियां भरते हुए कहा, ‘‘मुझे खींचा गया और कपड़े फाड़ दिए गए। एक पुलिस कर्मी ने उन्हें ऐसा अमानवीय व्यवहार करने से रोकने की कोशिश की लेकिन उसे भी पीटा गया।

केजरीवाल ने की निंदा

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घटना को ‘शर्मनाक’ करार देते हुए उपराज्यपाल अनिल बैजल से मामले में दखल देने और शराब माफियाओं से सांठगाठ करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Check Also

 5 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …