Breaking News
Home / breaking / नशे में गाड़ी चलाने पर फिल्म एक्टर दिलीप ताहिल अरेस्ट

नशे में गाड़ी चलाने पर फिल्म एक्टर दिलीप ताहिल अरेस्ट

मुंबई। जाने-माने अभिनेता दिलीप ताहिल को शराब पीकर गाड़ी चलाने के मामले में अरेस्ट किया गया। उन्हें बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि यह मामला रविवार की रात का है। घटना मुंबई के उपनगर खार में हुई। नशे की हालत में गाड़ी चला रहे ताहिल ने एक आटोरिक्शा चालक को टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गया। टक्कर मार कर अभिनेता ने भागने की कोशिश की लेकिन गणेश चतुर्थी का जुलूस सड़कों पर होने की वजह से वह सफल नहीं हो सके।

आटोरिक्शा पर सवार यात्रियों जेनीता गांधी और गौरव चुघ ने आरोप लगाया कि ताहिल की कार ने पीछे से टक्कर मारी। टक्कर मारने के बाद वह रुके नहीं और सांता क्रूज की तरफ भागने का प्रयास किया लेकिन गणेश चतुर्थी विसर्जन का जुलूस होने की वजह से यातायात जाम था और वह भागने में कामयाब नहीं हो पाए।

ऑटो रिक्शा सवार दोनों यात्रियों ने बताया कि टक्कर लगने के बाद जब कार चला रहे व्यक्ति को बाहर आने के लिए कहा तो अभिनेता दिलीप ताहिल निकले। कार से बाहर निकलने के बाद ताहिल ने दोनों को धक्का देने की कोशिश की।

इसके बाद उन्होंने खार पुलिस थाने को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ताहिल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बाद में ताहिल को जमानत पर रिहा कर दिया।

Check Also

9 लाख की सोने की चेन लेकर ग्राहक चंपत, ज्वैलर्स के उड़े होश

कुचामनसिटी. शहर के घाटी कुआं बाजार से ज्वैलर की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवक …