Breaking News
Home / breaking / नाजायज संबंधों पर पीटा तो पत्नी ने प्रेमी से कराई थी हत्या

नाजायज संबंधों पर पीटा तो पत्नी ने प्रेमी से कराई थी हत्या

सागर। मध्यप्रदेश के सागर जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंजरा में पत्नी ने अपने अवैध संबंधो पर पति द्वारा की गई पिटाई के चलते अपने प्रेमी से ही पति की हत्या करा दी थी। पुलिस को पंजरा निवासी तुलसीराम पटेल का शव गत 4 जनवरी को खेत से मिला था, जिसकी जांच में यह खुलासा हुआ है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार गत 4 जनवरी को ग्राम पंजरा में नर्मदा मिश्रा के खेत से तुलसीराम पटेल (32) का शव बरामद किया गया था। पीएम रिपोर्ट में उसके साथ मारपीट किए जाने की बात सामने आयी थी।

मामले की जाँच के दौरान तुलसीराम की पत्नी सविता की मित्रता उसके दूर के रिश्तेदार रसैना निवासी दयालु पटेल से थी, दोनों के बीच काफी घनिष्ठ संबंध थे। इन्हीं संबंधों की वजह से तुलसीराम शराब पीकर सविता के साथ मारपीट करता था।

इसके चलते सविता ने दयालु से कहा कि वह तुलसी को जान से मार दे। तुलसी गांव के ही नर्मदा मिश्रा के खेत पर ठेके पर सिंचाई करता था। तीन जनवरी की रात वह खेत पर बनी झोपड़ी पर सो रहा था। जहां आरोपी दयालु ने पहुंचकर वल्लम से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। मृतक के शरीर पर 13 घाव थे। जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी दयालु को रसैना से गिरफ्तार किया। कड़ी पूछताछ में उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …