Breaking News
Home / breaking / मॉल में विनोद कांबली की पत्नी को छूने पर मारपीट, कांबली दम्पती पर केस दर्ज

मॉल में विनोद कांबली की पत्नी को छूने पर मारपीट, कांबली दम्पती पर केस दर्ज

 

नई दिल्ली। भारत के पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली और उनकी पत्नी एंड्रिया पर मॉल में मारपीट का आरोप लगाते हुए एक शख्स ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। जिसके बाद कांबली ने कहा कि वो भी इस मामले में क्राॅस एफआईआर दर्ज कराएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक यह हादसा मुंबई के एक माॅल में हुआ।

एफआईआर के अनुसार मॉल में राजेंद्र का हाथ कांबली की पत्नी के हाथ से टच हो गया था। इस पर कांबली दम्पती ने राजेंद्र पर हमला कर दिया।
 राजेेंद्र के बेटे अंकुर ने बताया, ”रविवार का दिन होने की वजह से मॉल में भीड़भाड़ थी। मेरे पिता मेरी बेटी को गेमिंग जोन से लेकर फूड कोर्ट आ रहे थे। इसी दौरान यह घटना हुई। उनको तो पता भी नहीं चला कि उनका हाथ किसी से टच हो गया है।”

पीड़ित के बेटे ने कहा, ”मेरे पिताजी के मुंह पर एक मुक्का पड़ा। कुछ पलों तक उन्हें पता ही नहीं चला कि क्या हो रहा है। वह फूड कोर्ट आए और उन्होंने हमें यह घटना बताई। मैं कांबली के पास गया और उन्हें समझाने की कोशिश की ताकि यह मामला हल हो सके। मुझे धक्का दिया गया और गालियां सुनने को मिलीं।”

उसने बताया , ”कांबली की पत्नी ने अपनी सैंडिल निकाली और मुझे पीटने के लिए तैयार खड़ी थीं। मैं तो उन्हें यह बताने गया था कि हम उनका सम्मान करते हैं और यह गलती से हो गया होगा। उनके ऐसे व्यवहार के बाद हम पुलिस स्टेशन गए और शिकायत दर्ज कराई।” अंकुर के हाथ में भी नाखूनों की खरोंचें आई हुई हैं। इस मामले में बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 504 (शांति भंग करने के लिए जानबूझकर किसी का अपमान करना) और धारा 323 (हिंसक रूप से किसी को दंडित करके नुकसान पहुंचाना) में केस दर्ज किया है।

दूसरी ओर कांबली ने बातचीत करते हुए कहा, ”उस आदमी ने मेरी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया। मुझे उसके खिलाफ केस दर्ज करना चाहिए। उसने मेरी पत्नी को गलत तरीके से टच किया था। मैंने मुंबई पुलिस को इस बारे में ट्वीट किया है। हम इस केस में फॉलो अप करेंगे।”

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …