Breaking News
Home / breaking / चार नकली महिला पुलिस को किया अरेस्ट

चार नकली महिला पुलिस को किया अरेस्ट

अहमदाबाद। गुजरात में अहमदाबाद शहर के खाडिया क्षेत्र में चार युवतियों को नकली पुलिस बन 30,000 रुपए ऐंठने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि एक पोण निवासी 50 साल की एक महिला ने मामला दर्ज करवाया है कि कल रात सादे कपड़ों में मुंह पर दुपट्टा और मास्क लगा कर चार युवतियां उनके घर घुस आयीं। खुद को पुलिस बताकर देह व्यापार को आरोप लगाया और मामले को रफा दफा करने के लिए 30,000 रुपए मांगे।

पहले तो पीड़िता घबरा गई लेकिन थोड़ी देर बाद उसने हल्ला मचाना शुरू कर दिया जिससे पड़ोसी वहां आ गए। चारों में से एक का दुपट्टा हटाते ही उसे पीड़िता ने पहचान लिया और अपनी पुत्री को फोन कर बता दिया। पीड़िता की पुत्री के पुलिस कंट्रोल में फोन किया जिसके बाद मौके पर पहुंच गयी और चारों युवतियों को पकड़ कर थाने ले गई।

खुद को पुलिस बताने वाली युवतियों की पहचान बापुनगर निवासी विपुल कुमार यादव की पत्नी प्रितीबेन (28), सरसपुर निवासी प्रियंकाबेन म. मकवाणा (28), नरोडा निवासी अंकीता यो. परमार (30) और दीपालीबेन मु. परमार (28) के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

Check Also

9 लाख की सोने की चेन लेकर ग्राहक चंपत, ज्वैलर्स के उड़े होश

कुचामनसिटी. शहर के घाटी कुआं बाजार से ज्वैलर की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवक …