Breaking News
Home / breaking / थानेदार की कुर्सी पर बैठी राधे मां, पुलिस वाले भक्त बने खड़े रहे

थानेदार की कुर्सी पर बैठी राधे मां, पुलिस वाले भक्त बने खड़े रहे

नई दिल्ली। राम रहीम का भंडाफोड़ होने के बावजूद अंधभक्ति ने सबक नहीं लिया है। आम जनता और नेता ही क्या, पुलिस वाले खुद भी अपनी वर्दी और कुर्सी को शर्मसार कर रहे हैं।

ताजा मामला विवादास्पद धर्मगुरु राधे मां का सामने आया है। दिल्ली के विवेक विहार थाने का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमें विवादास्पद राधे मां थाने के अंदर एसएचओ की कुर्सी पर बैठी है और खुद थानेदार सहित पुलिस वाले भी हाथ बंधे भक्त बने नजर आ रहे हैं।

भक्तों के बीच अजब-गजब डांस को लेकर चर्चित राधे मां दहेज उत्पीड़न, यौन उत्पीड़न और धमकाने समेत कई तरह आरोपों से घिरी हुई है। हाल ही अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने उन्हें फर्जी बाबाओं की सूची में डाला है।

बताया जा रहा है कि नवरात्र की महा अष्टमी पर राधे मां रामलीला में आई थी। उन्हें देखने काफी भीड़ हो गई। ऐसे में एसएचओ संजय शर्मा उन्हें थाने ले आए और अपनी कुर्सी पर बैठाकर धन्य हो गए। भक्तों की भीड़ भी कमरे में पहुंच गई और राधे मां की जय-जयकार करने लगी।
एसएचओ संजय शर्मा भक्त की मुद्रा में हाथ जोड़े राधे मां के सामने अभिभूत से खड़े दिखाई दिए। वर्दी के ऊपर मातारानी की चुनरी डाल रखी थी।

राधे मां का डांस देखिए

 थाने का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस में हड़कम्प मचा हुआ है। पुलिस प्रशासन ने विवादास्पद धर्मगुरु महिला राधे मां को अपनी कुर्सी पर बिठाने वाले विवेक विहार थाना प्रभारी संजय शर्मा तथा पांच अन्य पुलिसकर्मियों को आज लाइन हाजिर कर दिया हैै।  दिल्ली पुलिस के पूर्वी रेंज के संयुक्त आयुक्त रवीन्द्र यादव ने बताया कि शर्मा के अलावा पांच अन्य पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें

आधी रात सांता क्लॉज बन गईं बहुचर्चित राधे मां

टीवी पर लोगों को ज्ञान बांटेंगी विवादित राधे मां

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने जारी की 14 फर्जी बाबाओं की लिस्ट, आप भी पढ़ें

Check Also

भात में मावा मिश्री खाने से 107 लोग बीमार, 27 गंभीर

दौसा। जिले के लालसोट में फूड पॉइजनिंग से 107 लोग बीमार हो गए। लालसोट क्षेत्र …