Breaking News
Home / breaking / नई नवेली दुल्हन से मायके में गैंगरेप, जिन्दा जलाया

नई नवेली दुल्हन से मायके में गैंगरेप, जिन्दा जलाया

rape2
कौशाम्बी। जिले के सिंघवल थाना क्षेत्र स्थित पूरा गांव में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। शादी के बाद पहली बार पीहर लौटी दुल्हन अपने ही घर में दरिंदगी की शिकार हो गई। बदमाशों ने घर में घुसकर न सिर्फ उसका गैंगरेप किया, बल्कि जाते-जाते उसे दर्दनाक मौत भी दे गए।

add kamal
पुलिस के अनुसार 15 दिन पहले गांव की एक युवती रूही (बदला हुआ नाम) की शादी हुई थी। शादी के बाद रूही पहली बार 7 मई को मायके लौटी थी। गुरुवार रात आशा घर के आंगन में चारपाई पर सो रही थी। मां बाहर सो रही थी और पिता खेतों में सोने चले गए थे।

रात में बदमाश दीवार फांदकर भीतर घुसे और रूही के मुंह में कपड़ा ठूंस कर चारपाई से हाथ-पैर बांध दिए। इसके बाद उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

keva bio energy card-1

बदमाशों ने हैवानियत की तमाम हदें पार करते हुए उसे खूब पीड़ा दी। उसकी एक आंख फोड़ दी और उसे जिन्दा जलाकर भाग गए। जाते-जाते वे घर में रखे डेढ़ लाख रुपए के जेवर भी लूट ले गए।
शुक्रवार सुबह जब काफी देर तक आशा ने दरवाजा नहीं खोला तो उसके पिता पीछे की तरफ से सीढ़ी लगाकर अंदर दाखिल हुए। अंदर का मंजर देख उनके होश उड़ गए। आंगन में चारपाई पर बेटी का शव नग्न हालत में जल रहा था. बेटी के हाथ-पैर बंधे थे, मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था।

किसी तरह पड़ोसियों की मदद से आग बुझाई और पुलिस को सूचना दी। एसपी वीके मिश्र और सीओ रमाकांत यादव पुलिस फोर्स और डॉग स्क्वॉयड टीम के साथ मौके पर पहुंचे। बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस की तीन टीम गठित की है।

नहीं बदले हालात

यूपी में सरकार भले ही बदल गई लेकिन अपराधियों हौसले कम नहीं हुए हैं। बेख़ौफ़ बदमाशों की दिल दहलाने वाली वारदातें आए दिन सामने आ रही हैं।

 

यह भी पढ़ें

पानी पताशे बेचने वाले के सामने बीवी का गैंगरेप
http://www.newsnazar.com/international-news/पानी-पताशे-बेचने-वाले-के-स

पति से रूठकर घर से निकली थी, लिफ्ट के बहाने गैंगरेप हुआ
http://www.newsnazar.com/international-news/पति-से-रूठकर-घर-से-निकली-थी

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …