Breaking News
Home / breaking / VIDEO : बेटे की शादी में MLA ने की फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल

VIDEO : बेटे की शादी में MLA ने की फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल

कुशीनगर। शादी की खुशी में की जाने वाली फायरिंग अब तक कई लोगों की जान ले चुकी है। योगी सरकार ने सत्ता में आते ही पूरे प्रदेश में हर्ष फायरिंग पर रोक लगा दी लेकिन खुद उसके सहयोगी विधायक ही इस रोक का खुलेआम मखौल उड़ा रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर भारतीय समाज पार्टी के विधायक रामानंद बौद्ध का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह अपने बेटे की शादी में जमकर हवाई फायर कर रहे हैं।

देखें वीडियो

मामला सुर्खियों में आने के बाद एसपी यमुना प्रसाद ने विधायक को नोटिस भेजा है। जांच के बाद डीएम उनका शस्त लाइसेंस निरस्त कर सकते हैं।

 

कुशीनगर के रामकोला इलाके से भारतीय समाज पार्टी के विधायक रामानंद बौद्ध पर अपने बेटे की शादी का ऐसा खुमार चढ़ा कि वे कानून की धज्जियां उड़ाने लगे। साथियों के साथ सूट में सजे विधायक ने खुलेआम कई राउंड फायरिंग की। शादी में ही शामिल किसी मेहमान ने उनका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। प्रदेश में हर्ष फायरिंग पर रोक के बावजूद विधायक ने सबके सामने गोलियां चलाईं।

इस बारे में जब मीडिया ने उनसे बातचीत की तो विधायक ने स्वीकार किया कि उन्होंने फायरिंग की थी। वह बोले, बेटे की शादी थी इसलिए फायरिंग की थी। शादी में तो लाइसेंसी रिवाल्वर से फायरिंग की जा सकती है।

यह भी पढ़ें

मामा के रिसेप्शन में मासूम भांजे को मिली मौत

 

खूनी परम्परा बन गई हर्ष फायरिंग, फिर गोली लगने से युवक की मौत

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …