Breaking News
Home / breaking / महंत पर फायर, मोटर साईकिल फिसलने पर बची जान

महंत पर फायर, मोटर साईकिल फिसलने पर बची जान

firing2
उज्जैन। निर्वाणी अखाड़े के महंत दिग्विजयदास महाराज की खाकचौक पर उस समय जान बच गई जब वे मोटर साईकिल पर जा रहे थे और उन पर कट्टे से फायर किया गया। यह ईश्वरीय संयोग था कि उनकी मोटर साईकिल उसी समय फिसली और वे नीचे गिर गए। नीचे गिर जाने से उनकी जान बच गई। इधर पुलिस कंट्रोल रूम पर उन्होने एक आरोपी की पहचान कर ली,जिसे हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए थाने पर बैठाया है।

जीवाजीगंज थाना पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार निर्वाणी अखाड़े के महंत दिग्विजयदास स्वयं की मोटर साईकिल पर खाकचौक से गुजर रहे थे। उसी समय पर पर मोटर साईकिल पर सवार दो यवकों में से एक ने फायर किया। जब फायर हुआ, यह संयोग रहा कि दिग्विजयदास की मोटर साईकिल सडक़ पर फिसल गई और वे नीचे गिर गए। इसके चलते गोली लगने से वे बच गए। इधर दोनों युवक मोटर साईकिल से भाग निकले। महंतजी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। तत्काल जीवाजीगंज थाना पुलिस एवं अधिकारी मौके पर पहुंचे।

उन्होने सारे घटनाक्रम को बताया तो उन्हे पुलिस नियंत्रण कक्ष लाया गया। यहां शहरभर में सिंहस्थ के समय से लगे केमरों का कंट्रोल कक्ष भी है। महंत दिग्विजयदास को सीसीटीवी केमरों के खाकचौक क्षेत्र के घटना के वक्त के फुटेज दिखाए गए। उसमें साफ दिख रहा था कि दो युवक मोटर साईकिल पर आए। पिछे बैठे युवक ने फायर किया। पुलिस के अनुसार महंतजी ने एक आरोपी को पहचान लिया,जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया। उससे पूछताछ जारी है वहीं अन्यों को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए थाने पर बैठाया है। सूत्रों के अनुसार मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है।

Check Also

बीजेपी-कांग्रेस के लिए मायूसी के ये दाग अच्छे नहीं हैं..!

सन्तोष खाचरियावास @ अजमेर इस बार 400 पार… पीएम नरेंद्र मोदी ने अति आत्मविश्वास से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *