Breaking News
Home / breaking / योगी अच्छा काम करें, मुसलमान उनके पीछे सिपाही की तरह चलेंगे: कल्वे सादिक

योगी अच्छा काम करें, मुसलमान उनके पीछे सिपाही की तरह चलेंगे: कल्वे सादिक

add kamal

वाराणसी। ऑल इंडिया शिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के उपाध्यक्ष मौलाना कल्वे सादिक ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर बड़ा बयान दिया है।

21-15-52-Z

उन्होंने कहा कि मुसलमानों को योगी से नहीं असदुद्दीन ओवैसी एवं डॉ. अयूब जैसे लोगों से डर है। ये लोग मुसलमानों को बहकाते हैं, झगड़े का माहौल बनाते है।

रविवार को मुकीमगंज स्थित इमानिया अरबी कालेज के स्थापना दिवस में भाग लेने आये मौलाना सादिक पत्रकारों से बातचीत के दौरान भाजपा पर काफी नरम दिखे।

keva bio energy card-2

सूबे में प्रचंड बहुमत के बाद भाजपा के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने पर कहा कि वह अच्छा काम करें। मुसलमानों की गरीबी, अशिक्षा को दूर के प्रदेश से भ्रष्टाचार खत्म करें मुसलमान उनके पीछे सिपाही की तरह चलेंगे।

विधानसभा चुनाव में तीन तलाक को लेकर मुस्लिम महिलाओ द्वारा भाजपा को समर्थन से जुड़े सवाल पर कहा कि हो सकता है इसको लेकर मुस्लिम महिलाओं ने भाजपा का समर्थन किया हो। फिर कहा कि तीन तलाक का प्रावधान एक साल में खत्म हो सकता है।

उन्होंने मौलानाओं और उलेमाओं से अपील की इस मामले पर विचार करें और इसके प्रति जागरूकता फैलाएं।

कहा कि ईरान सहित कई मुस्लिम देशों में तीन तलाक का प्रावधान समाप्त कर दिया गया है। इसके बावजूद वहां कोई समस्या नहीं है। कहा कि देश का विकास जरूरी है न कि आपसी टकराव।

कश्मीर से जुड़े सवाल पर कहा कि कश्मीरी समाज अपने को पहचानें और पाकिस्तान के बहकावे में न आएं। सकारात्मक सोच के साथ हिन्दुस्तान के लिए जिएं और मरें, तभी उनका विकास होगा। कहा कि वहां मुस्लिम समुदाय में गरीबी व अशिक्षा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस पर भी ध्यान दें।

विधानसभा चुनाव में ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाने वाली बसपा सुप्रीमो मायावती, कांग्रेस के नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उनका आरोप खिसियानी बिल्ली खम्भा नोचे जैसा है।

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …