Breaking News
Home / breaking / राम रहीम की हनी आखिरकार अरेस्ट, कल करेंगे अदालत में पेश

राम रहीम की हनी आखिरकार अरेस्ट, कल करेंगे अदालत में पेश

मोहाली/पंचकूला। गुरमीत राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत इंसा को सरेंडर करने से पहले ही पंजाब की मोहाली पुलिस ने धर दबोचा और पंचकूला पुलिस को सौंप दिया है।

इससे पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने देशद्रोह की आरोपी हनीप्रीत इंसा की अग्रिम जमानत ठुकराते हुए उसे सरेंडर करने की नसीहत दी थी। इसके बाद हनीप्रीत पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी लगाने या सरेंडर करने की तैयारी में थी।
हनीप्रीत को बुधवार को कोर्ट में तीन बजे तक पेश किया जाएगा जहां उसकी रिमांड की मांग की जाएगी।

पंचकूला पुलिस के कमिश्नर ने कहा है कि पटियाला रोड पर करीब तीन बजे हनीप्रीत को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि हनीप्रीत के साथ एक महिला भी थी। इन 38 दिनों के दौरान वह कहां-कहां रही पुलिस की जांच करेगी और उनकी मदद करने वालों पर नजर है।

कमिश्नर ने बताया कि हनीप्रीत के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। जिस महिला गिरफ्तार किया गया है वह विपासना नहीं है।

डेरा हिंसा के 38 दिन बाद हनीप्रीत पुलिस गिरफ्त में आई है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार हनीप्रीत को पकड़ने के लिए हरियाणा पुलिस भी प्रयासरत थी। हरियाणा पुलिस को हनीप्रीत के सुराग लगा था कि वह चंडीगढ के आसपास है। हनीप्रीत की तलाश में लगी टीम ने पंचकूला के चारों तरफ भी नाकेबंदी की हुई थी। महिला पुलिस दुपट्टे और घूंघट हटाकर भी महिलाओं की जांच कर रही थी, ताकि हनीप्रीत छिपकर न निकल सके।

दिल्ली हाईकोर्ट की नसीहत के बाद से सोमवार तक अवकाश के चलते कोर्ट बंद था। ऐसे में हनीप्रीत चाह कर भी कोर्ट में सरेंडर नहीं कर सकी। संभावना जताई जा रही थी कि वह पंचकूला कोर्ट या फिर हरियाणा हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत की गुहार लगा सकती है।

बतादें कि हनीप्रीत मंगलवार को अचानक मीडिया चैनलों को इंटरव्यू देती दिखी थीं। हनीप्रीत ने मीडिया से बातचीत में खुद और ‘पापा’ गुरमीत राम रहीम को निर्दोष बताया। हनीप्रीत ने कहा कि ‘पापा’ और उनका रिश्ता बेहद पवित्र है। न्यूज चैनल्स को दिए इंटरव्यू में इतने दिनों तक गायब रहने के सवाल पर हनीप्रीत ने कहा कि उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था।

उन्होंने कहा कि मैं हरियाणा से किसी तरह दिल्ली गई। अब हरियाणा-पंजाब कोर्ट में जाऊंगी। मालूम हो कि पंचकूला में हिंसा भड़काने के आरोप में हनीप्रीत के खिलाफ सेक्टर-5 थाने में केस दर्ज है। हनीप्रीत पर आरोप है कि उसने साध्वियों से रेप के दोषी राम रहीम को पुलिस कस्टडी से छुड़ाने की साजिश रची थी।

इस बीच बीजेपी ने आरोप लगाया है कि पंजाब सरकार इस मामले में राजनीति कर रही है। बीजेपी प्रवक्ता रमन मलिक ने आरोप लगाया कि पूरी पंजाब सरकार हनीप्रीत को छिपा रही थी।

यह भी पढ़ें

 

राखी सावंत बनेगी राम रहीम की ‘हनी’, आज से शुरू होगी फ़िल्म की शूटिंग

राखी सावंत बनेगी राम रहीम की ‘हनी’, आज से शुरू होगी फ़िल्म की शूटिंग

बलात्कारी राम रहीम की ‘हनी’ का मोबाइल नंबर हुआ वायरल

बलात्कारी राम रहीम की ‘हनी’ का मोबाइल नंबर हुआ वायरल

जब राम रहीम पर लगे थे मुंहबोली बेटी से अवैध सम्बन्ध के आरोप

http://www.newsnazar.com/international-news/रामरहीम-को-जेल-में-मसाज-

के

जब राम रहीम पर लगे थे मुंहबोली बेटी से अवैध सम्बन्ध के आरोप

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …