Breaking News
Home / देश दुनिया / मेयर साब महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में, वीडियो वायरल

मेयर साब महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में, वीडियो वायरल

 

add kamal

 

भुवनेश्वर। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक व्यक्ति को एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद विपक्षी पार्टियों ने कहा है कि इस वीडियो में जो व्यक्ति दिखाई दे रहे हैं, वह भुवनेश्वर के मेयर अनंत नारायण जेना हैं।

kewa-product

इस वीडियो के वायरल होने के बाद इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा के भुवनेश्वर जिलाध्यक्ष हरेकृष्ण खुंटिया ने कहा है कि इस सीडी में जो व्यक्ति दिख रहे हैं वह भुवनेश्रर के मेयर अनंत नारायण जेना ही हैं। इस सीडी के कारण एक इंजीनियरिंग छात्र आशुतोष की हत्या भी जेना के इशारे में हुई है। भाजपा इस मुद्दे पर शुक्रवार को पुलिस कार्यालय का घेराव करेगी।

img_20161216_032029

खुंटिया ने कहा कि मेयर के इस वीडियो में उपस्थित महिला की बेटी ने इसका वीडियो बनाया है। इंजीनियरिंग कालेज के छात्र आशुतोष महिला की बेटी का मित्र था। उसके पास भी यह वीडियो था । यही कारण है कि गुस्से में मेयर अनंत नारायण जेना ने आशुतोष की हत्या करने की साजिश रची व ड्रग्स माफिया के सहयोग से हत्या करवा दी। आशुतोष की मौत के बाद ड्रग्स माफिया शेख ममताज को पुलिस ने गिरफ्तार करने के बजाय छोड़ दिया । मेयर जेना के दबाव के कारण ऐसा हुआ। इस मामले में पुलिस किसी प्रकार की जांच नहीं कर रही है।

खुंटिया ने कहा कि क्योंकि मेयर जेना मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के करीबी हैं। पार्टी के अधिकृत हस्ताक्षर करने का अधिकार मुख्यमंत्री ने जेना को दिया है। इससे उनके मुख्यमंत्री से करीबी होने का पता चलता है। यही कारण है कि उन पर पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है । उन्होंने कहा कि यौन कांड, हत्या व ड्रग्स माफिया को सहयोग देने के आरोप में मेयर अनंत जेना को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर भाजपा शुक्रवार को कमिशनरेट पुलिस कार्यालय का घेराव करेगी ।

उधर मेयर अनंत नारायण जेना ने इस मामले को काल्पनिक बताया है । उन्होंने कहा कि वीडियो में जो व्यक्ति दिख रहा है वह कोई और है । उसका पेट बड़ा है तथा उसकी नाक उनसे भिन्न है। किसी ने इर्षा के कारण इस तरह की बातें फैलाई है।

जब उनसे पूछा गया कि क्या इस मामले में मानहानि का दावा करेंगे, तो वह इस सवाल को टाल गये। एनएसयुआई के प्रदेश अध्यक्ष इतीश प्रधान ने भी कहा कि है कि इस वीडियो में दिख रहा व्यक्ति मेयर अनंत नारायण जेना ही हैं । उन्होंने उनके खिलाफ कार्रवाई करने तथा मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है।

Check Also

प्रिजनर वैन में महिला कैदी से गैंगरेप, दो कैदियों ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया

जिंद. हरियाणा के जिंद जेल में बंद महिला कैदी के साथ गैंररेप का मामला सामने …