Breaking News
Home / breaking / नन्हे अर्नब नामदेव को दीजिए वोट, बनाइए विजेता

नन्हे अर्नब नामदेव को दीजिए वोट, बनाइए विजेता

नामदेव न्यूज डॉट कॉम

अजमेर। नामदेव समाज के नन्हे सदस्य 6 माह के अर्नब नामदेव फेसबुक पर एक फोटो प्रतियोगिता ‘क्यूट बेबी कांटेस्ट’ में हिस्सा ले रहे हैं। ज्यादा से ज्यादा समाजबंधुओं के वोट अर्नब को विजेता बना सकते हैं। इसके लिए समाजबंधुओं से वोट करने की अपील की गई है।

add kamal

नरसिंहपुर (म प्र ) निवासी युवा समाजसेवी पंकज नामदेव ने बताया कि उनके नन्हे भान्जे अर्नब को ऑनलाइन वोट करके विजेता बना सकते हैं। उन्होंने बताया कि वोट करने की अंतिम तिथि के लिए केवल 2 दिन शेष हैं।

IMG-20170223-WA0005

वोट करने का प्रोसेस

जैसे ही आप नीचे दिये हुए लिंक को क्लिक करेंगे तो *Arnav namdev* का पेज ओपन होगा जिसमें अर्नब की पारले जी बिस्किट खाते हुए एक प्यारी सी फोटो ओपन होगी उसके नीचे नीली पट्टी पर Click Here for voting page ऑप्शन आएगा। उसे टच करने के बाद वहीं click like button to vote का ऑप्सन आएगा जहाँ Like बटन आयेगा उसे क्लिक करें। तब अगर आप पहले से फेसबुक पर Log in होंगे तो ऑटोमेटिक वोट हो जायेगा, अगर नही होंगे तो तभी Log in box खुल जायेगा और जैसे ही आप आपकी फेसबुक आईडी लॉग इन करेंगे तो और आपका वोट अर्नब को मिल जाएगा। इस प्रतियोगिता में देश भर से प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया है।

click like button to Vote
http://www.parentingnation.in/baby-photo-contest-india/Babyname_arnav_namdev_329265

keva bio energy card-1

Check Also

खुले आसमां तले काटनी पड़ी रही रातें, कैंप में रुके चारधाम तीर्थयात्रियों का हंगामा

ऋषिकेश। इस बार चार धाम यात्रा पटरी से उतर चुकी है। प्रशासनिक अधिकारियों की अदूरदर्शिता …