Breaking News
Home / नामदेव बुलेटिन / नामदेव समाज की स्मारिका का सादगीपूर्ण विमोचन

नामदेव समाज की स्मारिका का सादगीपूर्ण विमोचन

khemraj nama solanki add

khargon
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। नामदेव समाज नगर इकाई खरगोन (मध्यप्रदेश) की ओर से नामदेव समाज के विवाह योग्य युवक-युवतियों की संपूर्ण जानकारी वाली स्मारिका का मंगलवार को सादगीपूर्ण तरीके से विमोचन किया गया। नामदेव समाज नगर इकाई के संयोजक संतोष मंडवाल ने नामदेव न्यूज डॉट कॉम को बताया कि विगत दिनों समाज में ही एक मृत्यु होने के कारण विमोचन समारोह पूर्ण सादगी से आयोजित किया गया।

khargon1
उन्होंने बताया कि दूरदर्शन विभाग में कार्यरत एसडीओ घनश्याम नामदेव ने इस बहुप्रतीक्षित स्मारिका का विमोचन किया। इस मौके पर उन्होंने उम्मीद जताई कि यह स्मारिका समाजबंधुओं के लिए अपनी विवाह योग्य संतान के लिए उचित जीवन साथी की तलाश में काफी मददगार साबित होगी।

khargon2
संयोजक मंडवाल ने बताया कि 90 पेज की स्मारिका का मूल्य महज 30 रुपए निर्धारित किया गया है। कूरियर से घर बैठे मंगाने पर एक स्मारिका का मूल्य 50 रुपए व 3 स्मारिका का मूल्य 120 रुपए रखा गया है।
विमोचन समारोह में पूर्व जिलाध्यक्ष रामकृष्ण नामदेव, निमाड़ दूत पत्रकार भागीरथ नामदेव, जगदीश नामदेव, ओमप्रकाश वर्मा, अनिल मंडलोई महेंद्र टेलर, संतोष मंडवाल, गंगाधर नामदेव, मृदुल सागर नामदेव, राजेंद्र टेलर, संतोष वर्मा, सुरेंद्र टेलर, अनिल नामदेव, महेश नामदेव, प्रशांत मंडवाल, जय मंडलोई, धनेश नामदेव, चंद्रशेखर वर्मा, पंकज नामदेव, अशोक वर्मा, लोकेंद्र नामदेव आदि समाजबंधु मौजूद थे।

Check Also

शारीरिक संबंध बनाने से महिला ने मना किया तो गला घोंटकर कर दी हत्या

अनूपपुर। कोतवाली थाना अंतर्गत जमुनिया टोला में 13 मार्च को वार्ड क्रमांक 5 में किराए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *